AUS vs IND: पहले वन-डे में रोहित शर्मा की पारी को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

Enter caption

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वन-डे सीरीज का आगाज भारत के लिहाज से अच्छा नहीं रहा। सिडनी में खेले गए पहले मुकाबले में मेजबान टीम ने मेहमान टीम को 34 रन से हरा दिया। पहले खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 50 ओवर में 5 विकेट पर 288 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम पूरे ओवर खेलकर 9 विकेट पर 254 रन तक ही पहुंच पाई। भारत के लिए रोहित शर्मा ने सबसे अधिक 133 रन की पारी खेली लेकिन उन्हें किसी अन्य बल्लेबाज ने अंतिम क्षणों में साथ नहीं दिया।

जब स्कोर 3 विकेट पर 4 रन था तब महेंद्र सिंह धोनी क्रीज पर आए और उन्होंने रोहित के साथ मिलकर एक शानदार शतकीय साझेदारी की। तब ऐसा लग रहा था कि भारतीय टीम मैच जीतेगी लेकिन धोनी के 51 रन बनाकर आउट होते ही दूसरे छोर से रोहित को साथ मिलना बंद हो गया। उन्होंने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की लेकिन रन रेट भी बढ़ गया तथा विकेट भी नहीं बचे थे। धोनी ने 96 गेंद पर 51 रन बनाए, उनके अलावा अन्य बल्लेबाज नहीं टिके। टीम इंडिया की हार से सीरीज में भी कंगारू टीम को 1-0 की बढ़त हासिल हुई है। मैच को लेकर ट्विटर पर आई प्रतिक्रियाओं से आपको रूबरू कराते हैं।

(किसी को रोहित शर्मा के साथ क्रीज पर रुकना चाहिए था)

(यह रोहित के लिए एक बेहद टॉप पारी थी)

(रोहित शर्मा वन-डे क्रिकेट इतिहास के बेस्ट ओपनर बल्लेबाजों में से एक हैं, आँख जमने के बाद उनका बदलाव और गेंदबाजों पर आक्रमण करने की क्षमता किसी में नहीं)

(मैंने कहा था कि रोहित शर्मा असाधारण प्रतिभा के धनी हैं)

(दबाव में भी एक बेहतर पारी)

(लगातार 9 वन-डे सीरीज में शतक, यह समाप्त नहीं होगा)

(विराट कोहली के मुताबिक विकेट जल्दी तीन विकेट नहीं गिरने चाहिए थे लेकिन रोहित शर्मा की पारी आउटस्टेंडिंग रही)

Quick Links

App download animated image Get the free App now