AUS vs IND: टी नटराजन को ऑस्ट्रेलिया में रहना चाहिए- हरभजन सिंह

Australia v India - T20 Game 3
Australia v India - T20 Game 3

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई भारतीय टीम के एक खिलाड़ी ने सबको प्रभावित किया है। टी नटराजन इसका नाम है। टी नटराजन ने वनडे और टी20 में मौका मिलने पर बेहतरीन प्रदर्शन किया। आईपीएल से टी नटराजन सुर्ख़ियों में आए थे और वहां बेहतर खेल का तोहफा देते हुए उन्हें टीम में चुना गया। इसके बाद टी नटराजन ने शानदार गेंदबाजी की। हरभजन सिंह के अनुसार टी नटराजन को फ़िलहाल टेस्ट सीरीज में नेट गेंदबाजी करते हुए भारतीय बल्लेबाजों को अभ्यास कराना चाहिए। उन्हें ऑस्ट्रेलिया में ही रखे जाने की जरुर हरभजन सिंह ने बताई।

इंडिया टुडे से बात करते हुए हरभजन सिंह ने बताया कि टी नटराजन को एक प्रतिस्थापन के रूप में बुलाया गया था और 29 वर्षीय ऑस्ट्रेलिया में सीमित ओवरों की श्रृंखला में टीम इंडिया के लिए अभूतपूर्व रहा है। हरभजन सिंह ने यह भी कहा कि आप जानते हैं कि उसने दिखाया कि उसे बहुत सारी क्षमताएँ मिली हैं और आगे बढ़ते हुए वह भारतीय टीम का एक प्रमुख सदस्य होने वाला है। मैं उनके प्रदर्शन के तरीके को देखकर बहुत खुश और प्रसन्न हूं।

टी नटराजन को वहीँ रहना चाहिए

हरभजन सिंह ने यह भी कहा कि टी नटराजन को बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया में ही रहना चाहिए और नेट्स में भारतीय बल्लेबाजों की मदद करनी चाहिए। हरभजन ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के पास मिचेल स्टार्क जैसा गेंदबाज है और नटराजन की मौजूदगी से भारतीय टीम को बेहतर तैयारी करने में मदद मिलेगी।

Australia v India - T20 Game 1
Australia v India - T20 Game 1

गौरतलब है कि भारतीय टीम के पास बाएँ हाथ का तेज गेंदबाज नहीं है। ऑस्ट्रेलिया के पास मिचेल स्टार्क जैसा धाकड़ खिलाड़ी है, ऐसे में हरभजन सिंह का मनना है कि टीम के बल्लेबाजों को तैयारी के लिए नटराजन के खिलाफ नेट्स में खेलना चाहिए। इससे स्टार्क का सामना करने में भारतीय बल्लेबाजों को भी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now