Create

AUS v INS: पर्थ टेस्ट के दौरान आपस में भिड़े इशांत शर्मा और रविंद्र जडेजा

Enter caption

ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच कहा-सुनी और जुबानी जंग की खबरों से तो हर कोई वाकिफ है। मगर भारतीय टीम के खिलाड़ियों के बीच ही अनबन और आपसी विवाद की खबर आ रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और रविंद्र जडेजा एक दूसरे से झगड़ते नज़र आ रहे हैं।

दरअसल भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन रविंद्र जडेजा के साथ बहस करते दिखे। कमेंटेटर के अनुसार दोनों के बीच यह जुबानी जंग 90 सेकंड तक जारी रही, दोनों इस दौरान एक दूसरे को उंगली दिखाते भी नज़र आये। इस दौरान दोनों एक-दूसरे से खासा नाराज और गुस्से में नजर आ रहे थे। दोनों इशारों से बातचीत कर रहे थे और दोनों खिलाड़ियों को देखकर साफ लग रहा था कि दोनों किसी बात को लेकर उलझ रहे हैं।

हालांकि अभी यह साफ नहीं हो सका है दोनों किस बात को लेकर झगड़ा कर रहे थे मगर दोनों का झगड़ा छोटा मालूम नहीं होता, इससे पहले भी दोनों को कई मौकों पर अलग किया जा चुका है। इस बार भी फील्डिंग करने आये कुलदीप यादव जो कि मैदान पर ड्रिंक्स लेकर आ रहे थे और गेंदबाजी के लिए तैयार मोहम्मद शमी ने दोनों को शांत कराया।

दूसरे टेस्ट में उम्मीद के अनुरूप प्रदर्शन ना करने के बाद दोनों का इस तरह झगड़ना टीम मैनेजमेंट के लिए चिंताजनक है। इशांत शर्मा ने जहां इस मैच में चार विकेट झटके तो वहीं रविंद्र जडेजा इस मैच में कई मौकों पर फील्डिंग करने आते रहे थे।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पर्थ में खेले गए दूसरे टेस्ट में भारत को 146 रन से हार का सामना करना पड़ा। ऑस्ट्रेलिया ने भारत के सामने 287 रन का लक्ष्य रखा था, जिसके जवाब में भारत की दूसरी पारी केवल 140 रन पर ही सिमट गई।

ऑस्ट्रेलिया-भारत टेस्ट सीरीज की सभी खबरों को पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment