Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

AUS vs IND: केएल राहुल हर बार आउट होने के नए तरीके ढूंढ रहे हैं- संजय बांगर 

  • अभ्यास मैच में केएल राहुल सिर्फ 3 रन बनाकर आउट हुए
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 20:06 IST

Enter caption

केएल राहुल का खराब फॉर्म अभी भी जारी है और वो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ खेले जा रहे चार दिवसीय अभ्यास मैच के दूसरे दिन फ्लॉप रहे और सिर्फ 3 रन बनाकर आउट हुए। हालांकि टीम के सहायक कोच संजय बांगर उनसे खुश नहीं है और उन्हें लगता है कि वो हर बार आउट होने का न तरीका ढूंढ रहे हैं।

मैच के बाद संजय बांगर ने कहा, "राहुल अच्छी लय में नजर आ रहे हैं, आज भी वो अच्छे लग रहे थे, लेकिन वो आउट होने के नए तरीके ढू़ढ़ रहे हैं। आज भी उन्हें बाहर की गेंद को खेलते हुए अपना विकेट गंवाया। हालांकि जो हमने आंकलन किया है, उसके हिसाब से वो वो गेंद को अच्छे से खेल रहे हैं और जल्द ही वो बड़ी पारी खेल सकते हैं। हमें उनकी काबिलयत पता है और अगर वो उसे प्रदर्शऩ में तब्दील करते हैं, तो वो टीम के लिए अच्छा है। वो युवा खिलाड़ी नहीं है, उन्होंने 30 टेस्ट मुकाबले खेले हैं और हम उम्मीद करते हैं कि वो जिम्मेदारी के साथ खेले।"

भारत ने दूसरे दिन अपनी पारी में 358 रन बनाए, जिसमें उनके 5 बल्लेबाजों ने अर्धशतक लगाए। हालांकि रोहित शर्मा ने 40 रनों की पारी खेली, लेकिन वो अर्धशतक से चूक गए।

6 दिसंबर से एडिलेड में शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच की तैयारी के लिए यह अभ्यास मैच काफी महत्वपूर्ण है और अभी भी टीम में काफी स्थान खाली है, जिसके लिए खिलाड़ी अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं। बांगर ने भी साफ कर दिया है कि दूसरी पारी के बाद स्थिति ज्यादा साफ हो जाएगी।

निश्चित ही राहुल की फॉर्म टीम मैनेजमेंट के लिए चिंता का विषय बनी हुई है, क्योंकि काफी समय से उन्होंने कोई भी बड़ी पारी नहीं खेली है और यह सीरीज उनके करियर के लिए काफी अहम होने वाली है।

क्रिकेट की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें


Published 29 Nov 2018, 17:48 IST
Advertisement
Fetching more content...