Create

AUS vs IND: मैथ्यू वेड ने विकेट के पीछे से महेंद्र सिंह धोनी को किया याद

मैथ्यू वेड
मैथ्यू वेड
निरंजन

मैथ्यू वेड भारत के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के लिए दोहरी भूमिका में रहे। बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज के अलावा मैथ्यू वेड आरोन फिंच की जगह कप्तानी की जिम्मेदारी भी संभाल रहे थे। मुकाबले में भारतीय बल्लेबाजी के दौरान एक मजेदार घटना घटी। शिखर धवन की बल्लेबाजी के दौरान मैथ्यू वेड उन्हें स्टम्पिंग करने से चूक गए। इसके बाद मैथ्यू वेड ने महेंद्र सिंह धोनी को याद किया।

शिखर धवन जब 39 न बनाकर खेल रहे थे उस समय मैथ्यू वेड के पास उन्हें स्टम्पिंग करने का एक मौका आया था। वेड तेजी नहीं दिखा पाए और धवन का पाँव क्रीज के अंदर आ गया। इसके बाद वेड ने मस्ती करते हुए धवन को कहा कि मैं धोनी नहीं हूँ। आगे उन्होंने कहा कि मैं विकेट के पीछे धोनी की तरह तेज नहीं हूँ। यह कहते हुए वेड हँसने लगे और स्टंप माइक ने धवन और वेड की यह बातचीत पकड़ ली। इसके बाद बातचीत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गया। धोनी के फैन्स भी अपने आदर्श को याद करते हुए ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर करने लगे।

मैथ्यू वेड ने हार के बाद दिया बयान

मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के लिए कप्तानी कर रहे मैथ्यू वेड ने कहा कि हमारा स्कोर थोड़ा पीछे रह गया और मैच के अंत में हमने अपनी योजनाओं को सही तरीके से लागू नहीं किया। इसके अलावा उन्होंने हार्दिक पांड्या की बल्लेबाजी को भी हार का अहम कारण माना।

तीन टी20 मैचों की सीरीज के दो मैच जीतकर भारतीय टीम पहले ही सीरीज में जीत हासिल कर चुकी है। वनडे सीरीज में पराजय का बदला भारतीय टीम ने यहाँ लिया है। अभी एक मैच बचा हुआ है, इसे जीतकर भारतीय टीम सीरीज को क्लीन स्वीप करना चाहेगी। देखना होगा कि ऑस्ट्रेलिया की उसमें क्या रणनीति रहती है।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...