AUS vs IND: पिंक बॉल टेस्ट मैच से पहले नाथन लायन का बयान 

नाथन लायन
नाथन लायन

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच टेस्ट सीरीज को लेकर नाथन लायन का बयान आया है। नाथन लायन का मानना है कि भारतीय टीम के खिलाफ पिछली टेस्ट सीरीज के मुकाबले इस बार ऑस्ट्रेलिया की टीम काफी अच्छी स्थिति में है। नाथन लायन का कहना है कि पिछली सीरीज में जो हुआ उसके बारे में उनको पता है और इस बार उनके जेहन में योजनाएं भी हैं।

पिछली सीरीज में भारत की जीत के बारे में बात करते हुए नाथन लायन ने कहा कि हमने उस बारे में डिस्कश किया है और कुछ प्लान भी सोचे हैं। निश्चित रूप से हम जानते हैं कि पिछली सीरीज में क्या हुआ था और भारतीय टीम का खेल कैसा रहा था। नाथन लायन ने कहा कि भारतीय टीम के खिलाफ अपनी योजनाओं के बारे में वह अभी नहीं बता सकते। उन्होंने कहा कि इस ऑस्ट्रेलियाई टीम में अच्छी वाइब आती है और हम पिछली बार की तुलना में अच्छी स्थिति में हैं। मुश्किल ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा होना उत्सुकता वाला है और हमने काफी कार्य किया है तथा खेलने के लिए तैयार हैं।

मिचेल स्टार्क के बारे में नाथन लायन का बयान

किसी वजह से अभ्यास छोड़ जाने वाले मिचेल स्टार्क पहले टेस्ट के लिए उपलब्ध हो गए हैं। इसको लेकर लायन ने कहा कि मिच ने बहुत अधिक क्रिकेट खेली है। उसने तीन शील्ड खेल खेले। मैं तैयारी में कमी के बारे में चिंतित नहीं हूं और वास्तव में उसने सिडनी नेट्स में गुलाबी गेंद से गेंदबाजी की। हम सभी जानते हैं कि वह गुलाबी गेंद से कितना अच्छा है।

नाथन लायन
नाथन लायन

उल्लेखनीय है कि पिंक बॉल से भारतीय टीम विदेशी जमीन पर अब तक टेस्ट मैच नहीं खेल पाई है। टीम ने एकमात्र टेस्ट घरेलू जमीन पर खेला है और उसमें सामने बांग्लादेश की टीम थी। एडिलेड में 17 दिसम्बर को ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच पिंक बॉल टेस्ट होगा।

Quick Links

Edited by निरंजन