Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

AUS v IND: पृथ्वी शॉ दूसरे टेस्ट मैच से भी हुए बाहर

Enter caption
SENIOR ANALYST
Modified 12 Dec 2018, 12:42 IST
न्यूज़
Advertisement

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ पर्थ में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से भी बाहर हो गए हैं। अभी तक उनकी चोट पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है और इसी वजह से वो दूसरे मैच में भी हिस्सा नहीं ले पाएंगे।

पृथ्वी शॉ को प्रैक्टिस मैच के दौरान कैच लेते हुए पैर में चोट लग गई थी और वो चोट इतनी गहरी थी कि वो चल भी नहीं पा रहे थे। इसी वजह वो एडिलेड में हुए पहले टेस्ट मैच में भी नहीं खेल पाए थे। उनकी अनुपस्थिति का मतलब है कि के एल राहुल और मुरली विजय एक बार फिर पर्थ टेस्ट में ओपनिंग करेंगे। पृथ्वी शॉ को पूरी तरह से फिट होने में अभी और समय लगेगा। इससे पहले टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा था कि पृथ्वी शॉ काफी तेजी से रिकवरी कर रहे हैं। अब उन्हें चलने में दिक्कत नहीं हो रही है। उम्मीद करता हूं कि वो अब धीरे-धीरे दौड़ना भी शुरु कर देंगे।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मैच 14 दिसंबर से पर्थ में खेला जाएगा। एडिलेड में हुए पहले टेस्ट मैच में भारत ने 31 रनों से जीत हासिल की थी। मैच के आखिरी दिन जीत के लिए 323 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम 291 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। चेतेश्वर पुजारा को पहली पारी में शतक और दूसरी पारी में महत्वपूर्ण अर्धशतक बनाने के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया। गौरतलब है कि भारत ने पहली बार ऑस्ट्रेलियाई दौरे के पहले टेस्ट में जीत हासिल की। साथ ही ऑस्ट्रेलिया में भारत की यह जनवरी 2008 (पर्थ) के बाद पहली जीत है।

अब भारतीय टीम की निगाहें पर्थ में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच को जीतने पर होंगी। अगर वहां टीम को जीत मिलती है तो सीरीज जीतने के आसार काफी बढ़ जाएंगे।

ऑस्ट्रेलिया-भारत टेस्ट सीरीज की सभी खबरों को पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Published 12 Dec 2018, 12:42 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit