AUS vs IND: दूसरे टी20 में भारत की जीत के बाद रोहित शर्मा की प्रतिक्रिया

 रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

रोहित शर्मा इस समय भारतीय टीम में नहीं हैं लेकिन ऑस्ट्रेलिया में टी20 सीरीज पर उनकी नजर बनी हुई है। रोहित शर्मा ने भारतीय टीम की जीत के बाद बयान दिया है। दूसरे टी20 मैच में जीतने के बाद रोहित शर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया ट्विटर पर दी है। रोहित शर्मा ने भारतीय टीम के खेल को शानदार बताते हुए जीत के लिए सराहना की है।

अपने ट्विटर हैंडल पर रोहित शर्मा ने लिखा कि शानदार और कम्पोज तरीके से भारत ने सीरीज में खेला, मुझे यह पसंद आया। क्या शानदार सीरीज जीती है। टीम के सभी खिलाड़ियों को मेरी तरफ से बड़ा थम्प अप।

रोहित शर्मा टेस्ट टीम में हैं

सीमित ओवर सीरीज की टीम में रोहित शर्मा नहीं हैं लेकिन ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टेस्ट टीम में उनको भारतीय टीम का हिस्सा बनाया गया है। रोहित शर्मा की चोट का असेसमेंट 11 दिसम्बर को होना है। इसके बाद ही यह साफ़ हो पाएगा कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया जाना है या नहीं। आईपीएल में हेमस्ट्रिंग चोट के बाद रोहित शर्मा को वापस भारत आना पड़ा था। बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में वह पुनर्वास प्रक्रिया से गुजर रहे थे।

गौरतलब है कि भारतीय टीम ने कैनबरा में पहले टी20 मैच में भी ऑस्ट्रेलिया की टीम को हराया था। इसके बाद सिडनी में आकर भी उसी तरह खेलते हुए टीम इंडिया ने बैक टू बैक जीत हासिल की और ऑस्ट्रेलिया को सीरीज में पटखनी दी। आरोन फिंच चोट के कारण नहीं खेल रहे थे और उनकी जगह मैथ्यू वेड को कप्तान बनाया गया था। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 194 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए भारत के सभी बल्लेबाजों ने अपना अहम योगदान देते हुए सामूहिक प्रयास किया और उन्हें सफलता मिली। हार्दिक पांड्या ने अंतिम ओवरों में तूफानी खेल खेलते हुए भारतीय टीम की झोली में जीत डाल दी।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma