Create
Notifications

AUS vs IND: शेन वॉर्न ने ऑस्ट्रेलिया की जीत का दावा किया

Australia Nets Session
Australia Nets Session
Naveen Sharma

शेन वॉर्न ने ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच टेस्ट सीरीज को लेकर प्रतिक्रिया दी है। शेन वॉर्न ने कहा कि विराट कोहली के बिना खेलने वाली टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया की टीम 2-1 से पराजित करेगी। शेन वॉर्न ने मौजूदा टीम इंडिया को वर्ल्ड में श्रेष्ठ बताया और यह भी कहा कि ऑस्ट्रेलिया की टीम को घरेलू परिस्थितियों में फायदा भी मिलेगा।

विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ अपने पहले बच्चे के जन्म में शामिल होने के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टेस्ट खेलने के बाद वापस मुंबई लौट आएंगे। अजिंक्य रहाणे शेष तीन टेस्ट मैचों में कप्तान के रूप में भारत का नेतृत्व करेंगे। विराट कोहली एडिलेड में पिंक बॉल टेस्ट मैच खेलने के बाद भारत लौट आएँगे।

शेन वॉर्न का पूरा बयान

स्पोर्ट्स तक से बातचीत करते हुए शेन वॉर्न ने कहा कि भारत कुछ साल पहले उस (पिछली) श्रृंखला को जीतने के लायक था क्योंकि वे बेहतर टीम थे। विराट कोहली शायद इस समय क्रिकेट के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं, उन्होंने यह भी कहा कि टेस्ट क्रिकेट खेल का सबसे महत्वपूर्ण प्रारूप है। शेन वॉर्न ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट को शानदार तरीके से लागू करने के लिए बीसीसीआई को बधाई दी।

शेन वॉर्न से जब ऑस्ट्रेलिया और भारत में से जीतने वाली टीम के बारे में जब पूछा गया तब उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया इन घरेलू परिस्थितियों में जीतेगी। मेरा दिमाग भारत कहता है, मेरा दिल ऑस्ट्रेलिया कहता है। लेकिन मुझे लगता है कि विराट कोहली केवल पहला टेस्ट मैच खेलने के साथ ही आस्ट्रेलिया में बहुत अधिक फायरिंग कर सकते हैं। मैं ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से जीतने के लिए कहूँगा।

शेन वॉर्न
शेन वॉर्न

गौरतलब है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच एडिलेड में खेला जाएगा। इसके बाद बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच खेला जाएगा। जनवरी में सीरीज के दो बचे हुए मैच खेले जाएंगे।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...