Create
Notifications

AUS vs IND: भारतीय टीम के 36 रन पर ऑल आउट होने को लेकर शोएब अख्तर ने जताई ख़ुशी

शोएब अख्तर
शोएब अख्तर
Naveen Sharma

एडिलेड टेस्ट मैच में भारतीय टीम (Indian Team) दूसरी पारी में 36 रनों पर आउट हो गई, इसको लेकर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) का बयान आया है। शोएब अख्तर ने खुद की टीम का न्यूनतम स्कोर याद करते हुए कहा कि मैं खुश हूँ कि भारतीय टीम ने हमारा रिकॉर्ड तोड़ दिया है। शोएब अख्तर पाकिस्तान के न्यूनतम स्कोर याद कर रहे थे जो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बना था।

शोएब अख्तर ने कहानी बनाते हुए कहा कि मैंने कल शाम को मैच नहीं देखा था लेकिन जैसे ही आज टीवी खोला तो सोचा कि भारतीय टीम ने 369 रन बना दिए हैं। आगे उन्होंने कहा कि फिर मैंने टीवी को ध्यान से देखा तब पाया कि 36 और 9 के बीच में स्लैश है। इसके बाद उन्होंने भारतीय पारी के लड़खड़ाने को बुरी खबर बताया।

शोएब अख्तर का पूरा बयान

शोएब अख्तर ने कहा कि उन्होंने हमारा रिकॉर्ड भी तोड़ दिया। 36 ऑल आउट! यह शर्मनाक प्रदर्शन है, और भयानक है। लेकिन सबसे खुशी की बात है कि उन्होंने हमारे (पाकिस्तान के) रिकॉर्ड को तोड़ दिया। वैसे भी यह क्रिकेट में होता है। यह ताकतवर भारत के साथ हो गया, बुरी खबर है।

गौरतलब है कि पाकिस्तान का न्यूनतम स्कोर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 2013 में जोहान्सबर्ग में बना था। उस समय पाकिस्तान की टीम 49 रन बनाकर आउट हो गई थी। शोएब अख्तर ने उसी का जिक्र करते हुए भारत की पारी पर बयान दिया।

शोएब अख्तर
शोएब अख्तर

भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमों के बीच एडिलेड टेस्ट पिंक बॉल के साथ खेला गया था लेकिन अब सिर्फ दिन के मैच होंगे और ये रेड बॉल के साथ होंगे। अगला टेस्ट मुकाबला बॉक्सिंग डे टेस्ट के रूप में खेला जाएगा। सीरीज में अभी तीन टेस्ट मैच और बचे हैं। ऑस्ट्रेलिया की टीम पहला मैच जीतकर लीड ले चुकी है। भारतीय टीम के लिए आगे की राह मुश्किल होगी।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...