AUS vs IND: तीसरा वन-डे और सीरीज जीतने के बाद एमएस धोनी को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

Enter caption

टीम इंडिया ने मेलबर्न वन-डे में ऑस्ट्रेलिया को 7 विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-1 से जीत दर्ज की। मैच में दो खिलाड़ियों ने जमकर शानदार प्रदर्शन किया। पहला नाम युजवेंद्र चहल का है जिन्होंने 42 रन देकर 6 विकेट चटकाए। दूसरा नाम महेंद्र सिंह धोनी है जिन्होंने नाबाद 87 रनों की पारी खेलते हुए टीम को एक मुश्किल स्थिति से निकालकर जीत दिलाई।मेलबर्न में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पूरे ओवर भी नहीं खेले और उनपचासवें ओवर में 230 रन पर टीम आउट हो गई।

लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत के 3 विकेट 113 रन पर गिर गए थे लेकिन धोनी ने सीरीज की तीसरी फिफ्टी जमाते हुए टीक को जीत दिलाई। इस सीरीज में माही दूसरी बार मैच खत्म करके लौटे। उनके साथ केदार जाधव खड़े रहे और एक शानदार अर्धशतक जमाया। तीन अर्धशतकों की मदद से तीन मुकाबलों में 193 रन बनाने वाले धोनी को मैन ऑफ़ द सीरीज भी चुना गया। टीम इण्डिया की सीरीज जीत और धोनी की बेहतरीन पारी के बाद ट्विटर पर भी प्रतिक्रियाएं आई, आपको भी उनसे रूबरू कराते हैं कि धोनी फैन्स ने उनके लिए क्या बड़ी बातें कही है।

(सीरीज जीतने से ज्यादा धोनी की फॉर्म वापस आना अच्छी बात है, मैच खत्म करने का शानदार तरीका, सुपर गेम)

(मैं किसी भी नम्बर पर बल्लेबाजी करके खुश हूं, मुख्य बात है कि टीम को जरूरत हो, मैं 14 साल खेलने के बाद यह भी नहीं कह सकता कि मैं नम्बर 6 पर नहीं खेलूँगा)

(किसी ने धोनी की टीम में उपयोगिता पर सवाल किया, उन्होंने मैन ऑफ़ द मैच जीतकर जवाब दे दिया)

(एक चैम्पियन का यह प्रदर्शन होता है, शानदार)

(चहल ने 6 विकेट झटके और धोनी मैन ऑफ़ द मैच रहे, हमें पता लगाना होगा कि चहल टीवी में कौन आएगा)

Quick Links

App download animated image Get the free App now