Create

AUS vs IND, तीसरा टेस्ट: चौथे दिन के खेल के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

Enter caption

मेलबर्न में ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच चल रहा तीसरा टेस्ट मुकाबला चौथे दिन का खेल खत्म होने तक रोमांचक हो गया है। ऑस्ट्रेलिया को भारत ने 399 रनों का लक्ष्य दिया और मेजबान टीम के कुछ बल्लेबाज शुरुआत अच्छी करने में कामयाब रहे लेकिन इसे भुना नहीं पाए। भारतीय गेंदबाजों ने दूसरी पारी में भी बढ़िया प्रदर्शन किया और कंगारुओं के दिग्गजों को आउट करने में सफलता प्राप्त की।

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 8 विकेट पर 258 रन बनाए हैं। पैट कमिंस क्रीज पर टिके रहा और 60 रन बनाकर नाबाद लौटे। मुकाबला पांचवें दिन तक गया है और इसका निर्णय भी निकलना तय नजर आ रहा है। ऑस्ट्रेलिया को अभी मुकाबला जीतने के लिए 141 रनों की जरूरत है। चौथे दिन के खेल में भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पन्त आकर्षण का केंद्र रहे। विकेट के पीछे वे कुछ न कुछ बोलते रहे। पन्त के वाक्यों को लेकर ट्विटर पर कई प्रतिक्रियाएं देखने को मिली। इसके अलावा भारत का प्रदर्शन भी चर्चा में बना रहा। टीम इंडिया के गेंदबाजों ने अंतिम 2 ऑस्ट्रेलियाई विकेट झटकने की पूरी कोशिश की लेकिन वे सफल नहीं हो पाए। 2 विकेट बचे होने के कारण खेल का समय भी नहीं बढ़ाया जा सका।

चौथे दिन के खेल के बाद ट्विटर पर आये बयान इस प्रकार हैं:

(पन्त ने टिम पेन को निशाना बनाते हुए अस्थायी कप्तान बताया और कहा कि इसको कुछ नहीं आता, सिर्फ बोलना आता है, इसको आउट करने की भी जरूरत नहीं है)

(ऋषभ पन्त विकेट के पीछे धोनी के अपोजिट हैं, वे न केवल बल्लेबाज को स्लेज करते हैं बल्कि शर्मिंदा भी करते हैं)

(क्या सोनी सिक्स ने पन्त को सुनने के लिए कुछ समय के लिए कमेंट्री बंद कर दी थी, वे पहले से एक सुपर स्टार बन चुके हैं)

(प्रसिद्ध जीत से दो विकेट दूर लेकिन पैट कमिंस ने प्रशंसनीय धैर्य दिखाया, ऑस्ट्रेलिया के कुछ बल्लेबाजों को उनसे सीखना चाहिए)

(कमिंस ने भारत के लिए सिर दर्द पैदा किया है लेकिन कल की सुबह भारतीय रंग में होगी)

ऑस्ट्रेलिया-भारत टेस्ट सीरीज की सभी खबरों को पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment