Create

AUS vs IND: पहले टेस्ट में जीत के बाद टिम पेन का बयान

Australia v India: 1st Test - Day 3
Australia v India: 1st Test - Day 3
निरंजन

ऑस्ट्रेलिया की टीम (Australia Team) ने एडिलेड टेस्ट मैच में भारतीय टीम (Indian Team) को वो विकेट से हराकर सीरीज में बढ़त हासिल की है। ऑस्ट्रेलिया की जीत के बाद कप्तान टिम पेन का बयान आया है। टिम पेन (Tim Paine) ने कहा कि मैंने सोचा नहीं था कि इतना जल्दी यह हो जाएगा लेकिन गेंदबाजों में क्षमता है और वे ऐसा करने में सक्षम हैं। टिम पेन ने दोनों देशों के गेंदबाजों को धाकड़ माना।

मैच के बाद टिम पेन ने कहा कि मैंने सुबह यही कहा था कि दोनों टीमों के गेंदबाजों में जल्दी विकेट लेने की क्षमता है लेकिन इतना जल्दी ऐसा होगा, नहीं सोचा था। टिम पेन ने कहा कि हमारे गेंदबाज रणनीति को सही तरह से लागू करें और ऐसी विकेट हो, तब प्रदर्शन भी कुछ ऐसा ही रहता है। टिम पेन ने ऑस्ट्रेलिया की जीत का पूरा श्रेय ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाजों को ही दिया।

टिम पेन ने भी किया बेहतरीन प्रदर्शन

एडिलेड टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम जब पहली पारी में मुश्किलों का सामना कर रही थी तब टिम पेन ने बल्लेबाजी करते हुए टीम के लिए रन जोड़े थे जो बाद में उनके काम आए। पेन ने एक छोर पर खड़े होकर खेलते हुए नाबाद 73 रनों की पारी खेली थी। इन रनों के कारण ही भारतीय टीम की बढ़त आधी हो गई और ऑस्ट्रेलिया को फायदा हुआ।

Australia v India: 1st Test - Day 2
Australia v India: 1st Test - Day 2

उल्लेखनीय है कि एडिलेड टेस्ट मैच के तीसरे दिन पूरी तरह से ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज भारतीय बल्लेबाजों पर हावी रहे। जोस हेजलवुड और पैट कमिंस ने क्रमशः 5 और 4 विकेट हासिल किये। दोनों ने भारतीय टीम को महज 36 रन पर समेट दिया। इसे बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 92 रन का लक्ष्य दो विकेट खोकर हासिल कर लिया। इस जीत के साथ ही चार टेस्ट मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 1-0 से बढ़त हासिल कर ली है।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...