Create
Notifications

AUS v IND: टिम पेन ने दी रोहित शर्मा को चुनौती, कहा छक्का लगाने पर बन जाउंगा मुंबई इंडियंस का समर्थक

Enter caption
विनय प्रताप

भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी चार मैचों की टेस्ट सीरीज में जुबानी जंग और बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है। हालांकि इस बयानबाजी का प्रतियोगिता पर कोई असर नहीं हो रहा है, साथ ही टेस्ट सीरीज का मज़ा दोगुना कर इसे मनोरंजक बना दिया है। अभी हाल ही में जो जुबानी प्रतिस्पर्धा सामने आई है, उसमें टी ब्रेक से पहले एक और विकेट लेने की जुगत में लगे टिम पेन और ऑरोन फिंच ने मजाकिया अंदाज में रोहित शर्मा की टांग खीचीं।

दरअसल हुआ यूं कि रोहित शर्मा नाथन लियोन का सामना कर रहे थे, तभी विकेटों के पीछे खड़े पेन को मज़ाकिया टिप्पणी कर उनका ध्यान भंग करने की सूझी। हालांकि पेन ने रोहित पर सीधे तौर पर ताना कसने की बजाय फारवर्ड लेग के स्थान पर फील्डिंग कर रहे फिंच से बात कर शर्मा पर निशाना साधा। जो भी टिम पेन कह रहे थे, वो सब स्टम्प माइक पर साफ और तेज़ सुनाई पड़ रहा था।

पेन स्टम्प माइक पर ये कहते हुए सुने गए कि मैं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच असमंजस में हूँ कि किस टीम को सपोर्ट करूँ, अगर रोहित छक्का लगा देते हैं तो मुंबई को सपोर्ट करुंगा। मगर रोहित ने इसका कोई जवाब नहीं दिया और संयम से ओवर खेले।

इसके बाद एक बार फिर से पेन ने कहा 'लेकिन राजस्थान रॉयल्स में कई ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी हैं।' इसके बाद फिंच भी इस बातचीत में जुड़ गए और कहा 'मैं भी तो रॉयल्स के लिए खेल चुका हूं।' फिर पेन ने फिंच की ही खिंचाई करते हुए कहा कि 'तुम (फिंच) सारी टीमों के लिए खेल चुके हो दोस्त।' जवाब में फिंच ने कहा, 'सिर्फ बैंगलोर को छोड़कर।'

हालांकि पेन की इस कोशिश का रोहित शर्मा पर कोई असर नहीं पड़ा और उन्होंने अपना 10वां टेस्ट अर्धशतक पूरा कर लिया।

Get Cricket News In Hindi Here.


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...