Create
Notifications

AUS vs IND: वसीम जाफर ने अनोखे अंदाज में अजिंक्य रहाणे को दिया अहम मैसेज

वसीम जाफर
वसीम जाफर
Naveen Sharma

पूर्व भारतीय खिलाड़ी वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ट्विटर पर अपने हास्य वाले ट्वीट या मीम शेयर करते रहते हैं। इस बार ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ अगले टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम (Indian Team) में दो खिलाड़ियों को शामिल करने की बात कहते हुए उन्होंने अजिंक्य रहाणे के लिए कोड वर्ड मैसेज भेजा। इसमें वसीम जाफर ने एक सेंटेंस बनाते हुए ट्वीट किया और अजिंक्य रहाणे को कहा कि उम्मीद करता हूँ कि आप इस मैसेज को डीकोड कर लेंगे।

जाफर के ट्वीट के पहले चार अक्षर का मतलब पिक (PICK) था इसके बाद के अक्षरों में गिल (GILL) और अंत में राहुल (RAHUL) था। इससे यही चीज स्पष्ट होती है कि वसीम जाफर ने इशारों में समझाते हुए वसीम जाफर को कहा कि अगले टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम में शुभमन गिल और केएल राहुल का चयन हो।

वसीम जाफर का तरीका लोगों को आया पसंद

ट्विटर पर हँसी और मजाक वाले ट्वीट करने वाले वसीम जाफर का यह अन्दर भी फैन्स को काफी पसंद आया। कई लोग इस मैसेज का अर्थ नहीं समझ पाए। कुछ लोगों ने इसे लेकर कोच रवि शास्त्री पर निशाना साधना शुरू कर दिया। जाफर ने सीधा नाम नहीं लिखते हुए दोनों खिलाड़ियों को टीम में शामिल करने की मांग रख दी।

पहले टेस्ट मैच एडिलेड में हारने के बाद भारतीय टीम के ऊपर ख़ासा दबाव है। ऐसे में अजिंक्य रहाणे के लिए भी चीजें आसान नहीं होगी। ऑस्ट्रेलिया में वह पहली बार टीम की कमान संभालेंगे। विराट कोहली के चले जाने से टीम की बल्लेबाजी के ऊपर भी ख़ासा असर पड़ेगा।

हालांकि भारतीय टीम में क्षमतावान खिलाड़ी हैं लेकिन विराट कोहली को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता। मोहम्मद शमी भी चोट के कारण टीम से बाहर हो गए हैं। ऐसे में गेंदबाजी यूनिट पर भी अतिरिक्त दबाव होगा। बुमराह के कन्धों पर पूरी जिम्मेदारी आ गई है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...