Create

ऑस्ट्रेलियाई अम्पायरों के गलत फैसले ने भारत को अंतिम गेंद पर हराया, ट्विटर पर फैन्स भड़के

अम्पायर के निर्णय को लेकर ट्विटर पर कई बड़ी प्रतिक्रियाएं आई हैं
अम्पायर के निर्णय को लेकर ट्विटर पर कई बड़ी प्रतिक्रियाएं आई हैं

भारत (India) और ऑस्ट्रेलिया (Australia) की महिला टीमों के बीच हुए दूसरे मैच के बाद अंतिम गेंद पर अम्पायर का निर्णय विवादों में घिर गया है। अंतिम गेंद पर ऑस्ट्रेलिया को तीन रन जीतने के लिए चाहिए थे और निकोला क्रीज पर थीं। इधर झूलन गोस्वामी भारत के लिए गेंदबाजी कर रही थीं। गोस्वामी की फुल टॉस गेंद पर निकोला का कैच शॉर्ट स्क्वेयर लेग पर पकड़ लिया गया और भारतीय टीम 2 रन से जीत का जश्न मनाने लगी। इस बीच अम्पायर ने इसे नो बॉल के लिए चेक किया।

यहाँ से मैच का पासा पलट गया। अम्पायर ने काफी समय लिया और बाद में गेंद को कमर की उंचाई से ज्यादा ऊपर मानते हुए नो बॉल दे दी। इसके बाद अगली गेंद फिर से डालनी पड़ी और इस गेंद पर ऑस्ट्रेलिया ने दो रन लेकर मैच अपने नाम कर लिया। इस नो बॉल के निर्णय को लेकर ट्विटर पर भारतीय फैन्स का गुस्सा फूट गया है। लोगों के अनुसार बल्लेबाज झुकी हुई थीं, ऐसे में कोई भी गेंद आएगी, तो कोई भी बॉल नो बॉल ही लगेगी। सही तरह बल्लेबाज की लम्बाई के अनुसार देखा जाए तो गेंद सही थी और कमर की उंचाई तक थी। ट्विटर पर इस निर्णय को लेकर काफी विवाद हुआ है।

anyone remember this in #IPL #KaneWilliamson #noball #AUSvIND #bethmooney #Cricket i think today's no ball was umpires call https://t.co/u5Dk4JJiEE

(क्या यह नो बॉल याद है? मुझे लगता है कि आज की नो बॉल अम्पायर्स कॉल थी)

@ChloeAmandaB No ball save Australia ❤️ it is fair delivery

(नो बॉल ने ऑस्ट्रेलिया को बचा लिया, यह सही गेंद थी)

@sthalekar93 It was not a no ball for waist height Lisa, anyways it's over now

(यह नो बॉल नहीं थी)

That's not a no ball... she's bending down... twitter.com/scroll_in/stat…

(वह झुकी हुई हैं, यह नो बॉल नहीं है)

What the hell happened!!!!That wasn't a no ball...#INDvsAUS

(क्या हो रहा है, यह नो बॉल नहीं थी)

Iam so srry to say , legends are there to judge ,,, but from my opinion that was not a NO BALL , even third umpire took so so much time to take decision ..

(कहते हुए माफ़ी चाहता हूँ, जज करने के लिए लीजेंड हैं लेकिन यह नो बॉल नहीं थी, तीसरे अम्पायर ने निर्णय देने के लिए काफी लम्बा समय लिया)

That wasn’t a no ball.. well played team India @BCCIWomen

(यह नो बॉल नहीं थी, भारतीय टीम ने अच्छा खेला)

No ball नही थी अम्पायर के गलत फेसले से हारी टीम इंडिया
That was not a no ball. Period!!! twitter.com/sthalekar93/st…
So so so heartbroken with the result of the match between India Women against the Aussies. That wasn't a No Ball. The third umpire either is a cheat or blind. Or both. But what a match. Proud of every one.

(भारत और ऑस्ट्रेलिया की महिला टीमों के रिजल्ट से दिल टूट गया है, यह नो बॉल नहीं थी, तीसरे अम्पायर ने चीटिंग की है, क्या मैच हुआ था, सब पर गर्व है)

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
1 comment