Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम का ऐलान

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Published 16 Jan 2020, 14:22 IST
16 Jan 2020, 14:22 IST


ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम
ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम

ऑस्ट्रेलिया ने फरवरी में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। 15 सदस्यीय टीम की कप्तानी मेग लैनिंग करेंगी। वहीं टीम में 18 वर्षीय युवा खिलाड़ी अनाबेल सदरलैंड को भी शामिल किया गया है। उन्होंने डोमेस्टिक क्रिकेट और इंडिया ए के लिए जबरदस्त प्रदर्शन किया है।

ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम की चयनकर्ता शॉन फ्लेगलर ने कहा कि अनाबेल सदरलैंड के लिए हम काफी खुश हैं जो काफी समय से घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर रही थी। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया ए और अंडर-19 टीम का भी वो हिस्सा थीं। पिछले कुछ महीनों में उन्होंने अपने खेल से सबको प्रभावित किया है।

ये भी पढ़ें: भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम का ऐलान

ऑस्ट्रेलिया की टीम उसी टीम के साथ वर्ल्ड कप में उतरेगी जो टीम उसने भारत और इंग्लैंड के साथ होने वाले ट्राई सीरीज के लिए चुनी है। टी20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलियाई टीम अपने पूल में भारत, श्रीलंका, बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेगी। इस बार वुमेंस टी20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में ही खेला जाना है।

टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया की पूरी टीम इस प्रकार है:

मेग लैनिंग (कप्तान), रचेल हेंस (उप कप्तान), एरिन बर्न्स, निकोला कैरी, एश्ली गार्डनर, एलिसा हीली (विकेटीकपर), जेस जोनासन, डेलिसा किमिंस, सोफी मॉलीन्यूक्स, बेथ मूनी, एलिसी पेरी, मेगन शट, अनाबेल सदरलैंड, तायला लैमिंक और जॉर्जिया वेरहम।

Modified 16 Jan 2020, 21:38 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...