Create

AUS vs IND, तीसरा टेस्ट: केरी ओ'कीफ ने मयंक अग्रवाल और भारतीय क्रिकेट का उड़ाया मजाक

Enter caption

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट के पहले दिन भारतीय ओपनर मयंक अग्रवाल ने जबरस्त शुरुआत करते हुए डेब्यू टेस्ट में अर्धशतक जमाया। मुकाबले में कमेंट्री के दौरान ऑस्ट्रेलिया के केरी ओ'कीफ ने भारतीय घरेलू क्रिकेट का मजाक बनाते हुए अग्रवाल की 50 की औसत पर चुटकी ली।

शेन वॉर्न और मार्क हॉवर्ड के साथ कमेंट्री करते हुए ओ'कीफ ने कहा कि मयंक अग्रवाल ने तिहरा शतक कैंटीन के स्टाफ और वैटर के सामने लगाया है। इस बयान के अनुसार उन्होंने रणजी में गेंदबाजी करने वाले गेंदबाजों को वैटर कहा है। इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने सीधे भारत के घरेलू क्रिकेट सिस्टम पर सवाल खड़े कर दिए। कमेंट्री के दौरान इस तरह की बयानबाजी करना अच्छा कार्य नहीं माना जा सकता है।

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मार्क वॉ भी कह चुके हैं कि मयंक अग्रवाल की भारत में 50 की औसत ऑस्ट्रेलिया में 40 के बराबर है। कंगारू खिलाड़ियों और स्टाफ को भारतीय खिलाड़ियों की मेहनत में कमी नजर आती है। वे भारतीय खिलाड़ियों को ऑन एयर लाइव कमेंट्री में भी ऐसी चीजें बोलते हैं जो सरासर अनुचित है।

गौरतलब है कि 27 वर्षीय मयंक अग्रवाल कर्नाटक के लिए खेलते हैं।प्रथम श्रेणी और लिस्ट ए मिलाकर उनका औसत 50 का है। दो घरेलू सीजन में जबरदस्त प्रदर्शन करने के बाद उन्हें टीम इंडिया में शामिल किया गया। मेलबर्न में उन्होंने टेस्ट पदार्पण किया और पहली पारी में 76 रनों की बेहतरीन पारी खेली। ओ'कीफ ने इस पारी से पहले अग्रवाल के तिहरे शतक पर ओछा बयान दिया था।

बॉक्सिंग डे टेस्ट के पहले दिन का खेल समाप्त होने तक भारत ने पहली पारी में 2 विकेट पर 215 रन बनाए। हालांकि रन बनाने की गति बेहद धीमी रही लेकिन खेल के मामले में भारतीय पारी उम्दा रही। विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा अविजित लौटे और दूसरे दिन फिर खेलने उतरेंगे।

ऑस्ट्रेलिया-भारत टेस्ट सीरीज की सभी खबरों को पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment