Create

ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, प्रमुख ओपनर एशेज सीरीज के पहले मैच से बाहर

Australia v India: 3rd Test: Day 5
Australia v India: 3rd Test: Day 5
reaction-emoji
Nitesh

दिसंबर में होने वाले एशेज सीरीज (Ashes) की शुरूआत से पहले ही ऑस्ट्रेलियाई टीम को एक बड़ा झटका लग गया है। प्रमुख ओपनर विल पुकोवस्की (Will Pucovski) एशेज सीरीज के पहले मुकाबले से बाहर हो गए हैं। कनकशन की वजह से वो इस मुकाबले में नहीं खेल पाएंगे। इसके अलावा वो विक्टोरिया के अगले शेफील्ड शील्ड मुकाबले से भी बाहर हो गए हैं।

विक पुकोवस्की को अपने करियर में कई बार कनकशन का सामना करना पड़ा है। विक्टोरिया के हेड कोच क्रिस रॉजर्स ने कहा है कि पुकोवस्की का बाहर होना वास्तव में बड़ा झटका है और उनके एशेज के पहले मैच में खेलने की संभावना भी काफी काम है।

विल पुकोवस्की को रिकवर होने के लिए समय दिया गया है - क्रिस रॉजर

रॉजर के मुताबिक विल पुकोवस्की अभी तक विक्टोरिया के लिए शेफील्ड शील्ड का मुकाबला भी खेलने के लिए पूरी तरह से रिकवर नहीं हुए हैं। मेडिकल टीम और सेलेक्टर्स की सलाह के बाद रिकवर होने के लिए पुकोवस्की को और ज्यादा समय दिया गया है।

द वेस्ट ऑस्ट्रेलियन के मुताबिक रॉजर ने कहा "इसमें कोई शक नहीं है कि ये एक बड़ा झटका है। मुझे नहीं लगता है कि वो पहला टेस्ट मुकाबला खेलेंगे। वो अभी अपने कनकशन से पूरी तरह ठीक नहीं हुए हैं। इसलिए नेशनल सेलेक्टर्स और मेडिकल टीम से सलाह के बाद हमने उन्हें रिकवर होने के लिए और टाइम दिया है।"

पुकोवस्की ने पिछले सात महीने से नहीं खेला है और क्रिस रॉजर का मानना है कि इससे वो भी निराश होंगे। उनके लिए आसान नहीं होगा कि तुरंत आकर परफॉर्म करें। रॉजर के मुताबिक लय में आने के लिए विल पुकोवस्की को थोड़ा समय लग सकता है।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज की शुरूआत 8 दिसंबर से होगी। दोनों टीमों के बीच एशेज में जबरदस्त मुकाबला होता है।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...