ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री ने की ऋषभ पंत की स्लेजिंग की तारीफ 

Enter caption

ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर तीन टी20 और इतने ही टेस्ट मैच खेल चुकी भारतीय क्रिकेट टीम को प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरीसन ने नए साल के जश्न के मौके पर निमंत्रण दिया था। निमंत्रण पाकर प्रधानमंत्री आवास पहुंची भारतीय टीम की शानदार तरीके से आवभगत की गई। इस मौके पर कप्तान विराट कोहली के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा निश्चित रूप से आकर्षण का केंद्र रहीं। मगर युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत की तारीफों के भी पुल बांधे गए।

मैदान पर स्लेजिंग अगर हद से गुजर जाए तो खिलाड़ी को आईसीसी की ओर से उसका दंड भी भुगतना पड़ता है। लेकिन, मेलबर्न टेस्ट में रिषभ पंत की स्लेजिंग का अंदाज देखकर ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री उनसे काफी प्रभावित हुए हैं और उनकी तारीफ में कसीदे गढ़ रहे हैं।

Enter caption

दरअसल ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री एक-एक कर सभी खिलाड़ियों से मिल रहे थे। इसी दौरान जब ऋषभ पंत से हाथ मिलाने की बारी आई तो उन्होंने हाथ मिलाते वक़्त ऋषभ पंत को पहचान लिया। वो पंत से मिलकर बेहद खुश दिखे फिर कहने लगे आपने ही स्लेजिंग की थी? पंत के हां कहते ही उन्होंने कहा आपका पलटवार बहुत शानदार था। आपका स्वागत है। आपने खेल में प्रतिस्पर्धा बनाए रखने का काम किया है। प्रधानमंत्री की यह बात सुनकर वहां मौजूद सभी अतिथियों के चेहरे पर मुस्कुराहट आ गई।

Enter caption

बता दें कि मेलबर्न टेस्ट के दौरान ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन और रिषभ पंत के बीच जमकर स्लेजिंग हुई थी। स्लेजिंग के दौरान पेन ने पंत को अपने बच्चों की जिम्मेदारी संभालने के अलावा बिगबैश लीग से खेलने का ऑफर भी दिया था।

Enter caption

इसके जवाब में पंत ने पेन को ऑस्ट्रेलिया का अस्थायी कप्तान बताकर उनका मजाक उड़ाया था। इतना ही नहीं पंत ने पेन से कहा था कि उन्हें सिर्फ बातें बनाना ही आता है। ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरीसन को पंत का यह अंदाज़ बेहद रास आ रहा है।

Get Cricket News In Hindi Here.

Quick Links

App download animated image Get the free App now