ऑस्ट्रेलिया के युवा खिलाड़ी ने Under-19 World Cup जीत के जश्न के दौरान ट्रैविस हेड के लुक को किया कॉपी, देखें मजेदार वीडियो

(Photo Courtesy: ICC Instagram)
(Photo Courtesy: ICC Instagram)

अंडर-19 वर्ल्ड कप फाइनल (ICC Under-19 World Cup Final) में ऑस्ट्रेलिया ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए खिताब अपने नाम किया। खिताबी मुकाबले में कंगारू टीम ने भारत को 79 रनों के बड़े अंतर से मात दी। इस मैच में जीत दर्ज कर ऑस्ट्रेलियाई खेमे में जमकर जश्न मना। सभी खिलाड़ी एक दूसरे के साथ अलग-अलग अंदाज में खुशियां मनाते हुए नजर आए। इसी बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ऑस्ट्रेलिया के युवा खिलाड़ी लाचलन ऐटकन ट्रैविस हेड (Travis Head) के चश्मे के लुक को कॉफी करते हुए नजर आए।

सोमवार को आईसीसी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो अंडर-19 वर्ल्ड कप जीत के बाद ऑस्ट्रेलियाई ड्रेसिंग रूम का है। इस वीडियो में कंगारू तेज गेंदबाज कैलम विडलर अन्य खिलाड़ियों से बात करते हुए नजर आते हैं। तभी वह लाचलन के पास जाते हैं, जो बिल्कुल उसी तरह का चश्मा पहने हुए नजर आ रहे होते हैं, जैसा ट्रैविस हेड ने वर्ल्ड कप 2023 जीत के बाद ड्रेसिंग रूम में जश्न के दौरान पहना था।

जब विडलर ने उनसे इस चश्मे के बारे में पूछा, तो उन्होंने बताया, ‘मैंने यह ट्रैविस हेड को देखकर पहना है। जब हम वर्ल्ड कप 2023 जीते थे तो उन्होंने यह आइकॉनिक चश्मा पहना था।’

आपको बता दें कि रविवार को खेले गए फाइनल में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने शानदार प्रदर्शन किया। बात गेंदबाजी की हो या बल्लेबाजी की, खिताबी मुकाबले में कंगारू टीम हमेशा आगे नजर आई। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 50 ओवर में सात विकेट खोकर 253 रन बनाए। इसके बाद कंगारू टीम के गेंदबाजों ने भारतीय बल्लेबाजों को आसानी से रन बनाने नहीं दिए। रनों की धीमी रफ्तार ने भारतीय बल्लेबाजी पर दबाव बढ़ा दिया और बल्लेबाज एक के बाद एक आउट होते रहे। भारतीय टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए 174 रनों पर ऑलआउट हो गई और ख़िताबी जीत से चूक गई।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar