Create
Notifications

सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाफ अपने मैच विनिंग प्रदर्शन को आवेश खान ने किया खास शख्स को समर्पित

अपनी टीम के खिलाड़ियों के साथ विकेट लेने का जश्न मनाते हुए आवेश खान
अपनी टीम के खिलाड़ियों के साथ विकेट लेने का जश्न मनाते हुए आवेश खान
reaction-emoji
Prashant Kumar
visit

सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की जीत में तेज गेंदबाज आवेश खान (Avesh Khan) का अहम योगदान रहा। तेज गेंदबाज ने अपने मैच विनिंग प्रदर्शन को अपनी मां को समर्पित किया है, जो अस्पताल में भर्ती हैं।

सोमवार को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में SRH के खिलाफ खेले गए मुकाबले में LSG के तेज गेंदबाज आवेश ने 24 रन खर्च करते हुए 4 विकेट चटकाए और अपनी टीम को जीत दिलाई। उन्होंने हैदराबाद के दोनों ओपनर्स केन विलियमसन और अभिषेक शर्मा को पहले आउट किया, फिर अंतिम ओवरों में निकोलस पूरन और अब्दुल समद जैसे पावर हिटर्स के विकेट निकाल कर मैच को अपनी टीम के पाले में कर दिया। परिणामस्वरूप, 170 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद 157 रन ही बना पाई और 12 रन से मैच हार गई।

IPLT20.COM पर अपनी टीम के साथ खिलाड़ी दीपक हूडा से बात करते हुए आवेश ने कहा,

मैं इस प्रदर्शन को अपनी मां को समर्पित करना चाहता हूं, जो इस समय अस्पताल में भर्ती हैं। वहां से भी मुझे काफी सपोर्ट मिला। जैसे ही मैच खत्म हुआ, मैंने उन्हें फोन किया और वीडियो कॉल पर बातचीत की। मैंने उनसे पूछा कि क्या वह ठीक हैं। भगवान की कृपा से वह ठीक हैं। मैं यह (प्रदर्शन) अपनी मां को समर्पित करना चाहता हूं।

दीपका हूडा की सलाह ने केन विलियमसन का विकेट चटकाने में कैसे की मदद, आवेश ने किया खुलासा

Stylish fifty 👌Game-changing 4️⃣-wicket haul 💥Special dedication 🤗@Avesh_6 & @HoodaOnFire - stars of the @LucknowIPL's win over #SRH - discuss their favourite moments from the #SRHvLSG clash. 👍👍 - By @ameyatilakFull interview 🎥 🔽 #TATAIPLbit.ly/3x4UtQ2 https://t.co/sUgmRaVTkU

अपनी टीम के लिए अर्धशतक बनाने वाले हूडा ने बल्लेबाजी के बाद आवेश खान को पिच को लेकर भी कुछ जानकारी दी और इसी वजह से तेज गेंदबाज ने केन विलियमसन के खिलाफ योजना बनाते हुए उनका विकेट प्राप्त किया।

हूडा को श्रेय देते हुए आवेश ने कहा,

पारी ब्रेक के दौरान आपने मुझे बताया था कि यहां गेंद उतनी उछलती नहीं है, जितनी लाल मिट्टी पर होती है। मैंने उस बात को ध्यान में रखा। और आपने मुझे बताया कि स्टिकी उछाल है। इसलिए मैं गति बदलता रहा और विलियमसन का विकेट हासिल किया।

हैदराबाद के कप्तान विलियमसन गेंद को पैडल करने के चक्कर में अपना कैच दे बैठे और 16 रन बनाकर आउट हुए।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now