Create
Notifications

आवेश खान को भी सिराज की तरह सपोर्ट किया जाना चाहिए, इरफान पठान का बड़ा बयान

आवेश खान एक उभरते हुए बेहतरीन तेज गेंदबाज हैं
आवेश खान एक उभरते हुए बेहतरीन तेज गेंदबाज हैं
सावन गुप्ता
visit

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी इरफान पठान (Irfan Pathan) ने युवा तेज गेंदबाज आवेश खान (Avesh Khan) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि आवेश खान को कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ का पूरा सपोर्ट मिलना चाहिए। पठान के मुताबिक जिस तरह से मोहम्मद सिराज को टीम मैनेजमेंट ने पूरी तरह से सपोर्ट किया था, उसी तरह का सपोर्ट आवेश खान को भी मिलना चाहिए।

आवेश खान ने अपना इंटरनेशनल डेब्यू वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान किया था। वहीं श्रीलंका के खिलाफ एक मुकाबले में उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा। उन्होंने अपने चार ओवरों के स्पेल में 23 रन देकर दो विकेट चटकाए।

आवेश खान को मिले मोहम्मद सिराज की तरह का सपोर्ट - इरफान पठान

इरफान पठान के मुताबिक आवेश खान को कप्तान और कोच का पूरा समर्थन मिलना चाहिए। तभी वो आगे बढ़ सकते हैं। स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

हर एक प्लेयर को सपोर्ट करना काफी जरूरी होता है। क्योंकि जब आप इंटरनेशनल क्रिकेट खेलते हैं तो फिर अच्छे दिन से ज्यादा बुरे दिन आते हैं। बुरे दिनों में कप्तान और टीम मैनेजमेंट के सपोर्ट की काफी जरूरत पड़ती है। अगर हम मोहम्मद सिराज की बात करें तो विराट कोहली ने उन्हें काफी सपोर्ट किया था। यहां तक कि मैं ये कहूंगा कि सिराज जिस तरह से इस वक्त इंटरनेशनल क्रिकेट में गेंदबाजी कर रहे हैं उसका श्रेय विराट कोहली को ही मिलना चाहिए। इसलिए प्लेयर्स को सपोर्ट की जरूरत होती है। आवेश खान के पास टैलेंट है और उन्हें भी सिराज की ही तरह सपोर्ट मिलना चाहिए।

आवेश खान की अगर बात करें तो अब वो आईपीएल के आगामी सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। फ्रेंचाइजी ने आईपीएल ऑक्शन के दौरान उनको भारी-भरकम रकम में खरीदा था।


Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now