Create
Notifications
Advertisement

अक्षर पटेल ने बेहतरीन प्रदर्शन का श्रेय परिवार और दोस्तों को दिया

अक्षर पटेल
अक्षर पटेल
ANALYST
Modified 26 Feb 2021
न्यूज़

इंग्लैंड के खिलाफ पिंक बॉल टेस्ट मैच में भारतीय टीम (Indian Team) के लिए 11 विकेट लेने वाले अक्षर पटेल (Axar Patel) ने टीम इंडिया में आने और इस बेहतरीन प्रदर्शन को लेकर बयान दिया है। अक्षर पटेल ने अपनी सफलता का श्रेय परिवारजनों और दोस्तों को दिया है। अक्षर पटेल ने कहा कि दूसरे टेस्ट में ही लोकल मैदान पर आकर खेलना शानदार रहा।

बीसीसीआई के एक वीडियो में हार्दिक पांड्या अक्षर पटेल से सवाल करते हैं तब अक्षर पटेल ने कहा कि मैं टीम में नहीं था था तब दोस्त और जानने वाले पूछते थे कि तुम टीम में क्यों नहीं हो। मैंने यही सोचा था कि उचित समय पर पूरी तैयारी के साथ मैं खेलूँगा। मेरे प्रदर्शन को लेकर परिवार वालों और दोस्तों को श्रेय जाता है, वही मुझसे बात करते थे और बताते रहते थे।

घरेलू मैदान के लिए अक्षर पटेल का बयान

अक्षर पटेल ने कहा कि घरेलू मैदान पर जब आपके परिवार वाले और कोच के सामने दर्शक आपके लिए हूटिंग करते हैं, तो काफी अच्छा लगता है। अगले टेस्ट के बारे में अक्षर पटेल ने यही कहा कि जब वहां बेहतर प्रदर्शन करूंगा तभी कुछ बोल पाऊंगा। हार्दिक पांड्या और अक्षर पटेल एक दूसरे से काफी मजाकिया बातचीत भी करते दिखे जिसमें कुछ सेकंड के लिए विराट कोहली भी आते हैं।

भारतीय टीम ने पिंक बॉल टेस्ट मैच के दूसरे ही दिन इंग्लैंड की टीम को 10 विकेट से मुकाबले में पराजित कर दिया। इंग्लैंड की टीम को दोनों पारियों में 112 और 81 रन पर आउट करने के लिए अक्षर पटेल का बड़ा हाथ था। पहली पारी में 6 और दूसरी पारी में 5 विकेट लेने वाले अक्षर पटेल की गेंदों को खेलते हुए इंग्लिश बल्लेबाज हर समय परेशानी में नजर आए। चार मैचों की सीरीज में अब भारतीय टीम 2-1 की बढ़त के साथ आगे चल रही है।

Published 26 Feb 2021, 10:35 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now