Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

अक्षर पटेल ने अपनी गेंदबाजी के सबसे बड़े स्ट्रेंथ के बारे में बताया

Photo Credit - BCCI
Photo Credit - BCCI
SENIOR ANALYST
Modified 26 Feb 2021
न्यूज़

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में बेहतरीन प्रदर्शन के बाद अक्षर पटेल (Axar Patel) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि उनकी गेंदबाजी की सबसे बड़ी स्ट्रेंथ क्या है और किस प्लानिंग के तहत उन्होंने बॉलिंग की।

अक्षर पटेल ने अहमदाबाद टेस्ट मैच में कुल 11 विकेट लिए और मैन ऑफ द मैच चुने गए। उन्होंने पहली पारी में 6 और दूसरी पारी में 5 विकेट लिया। मैच के बाद अपनी इस जबरदस्त गेंदबाजी को लेकर उन्होंने कहा,

मैं ज्यादा नहीं सोच रहा हूं, बस अपनी इस फॉर्म को बरकरार रखना चाहता हूं। मैं इस बात के लिए काफी खुश हूं कि अगर मैं बल्ले से अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाता हूं तो गेंद से योगदान देता हूं। मेरी सबसे बड़ी स्ट्रेंथ है विकेट टू विकेट गेंदबाजी करना और ज्यादा रूम नहीं देना है। अक्सर ऐसा होता है कि जब बल्लेबाज कुछ ओवर मेडन खेल लेते हैं तो फिर वो या तो स्वीप करते हैं या फिर बड़े शॉट खेलने की कोशिश करते हैं।

ये भी पढ़ें: प्रमुख टूर्नामेंट की टीमों का हुआ ऐलान, इंग्लैंड में खेलेंगे कई देशों के दिग्गज सितारे

अक्षर पटेल ने खुद को "वसीम भाई" बुलाए जाने को लेकर भी प्रतिक्रिया दी

अक्षर पटेल ने मैच के दौरान खुद को "वसीम भाई" बुलाए जाने के बारे में भी खुलासा किया। दरअसल अहमदाबाद टेस्ट मैच में ऋषभ पंत कई बार विकेटों के पीछे से अक्षर पटेल को "वसीम भाई" बुलाते नजर आए। मैच के बाद मुरली कार्तिक से बातचीत में अक्षर पटेल ने बताया कि पंत ने उन्हें इस नाम से क्यों बुलाया। उन्होंने कहा,

जब भी मैं ऑर्म बॉल डालता हूं तो ऋषभ पंत कहते हैं कि तुम वसीम भाई (वसीम अकरम) की तरह गेंदबाजी करते हो। तुम तेज गति से गेंद डालते हो। इसके बाद अजिंक्य रहाणे ने मुझे ये नाम दे दिया। ऋषभ पंत ने जब ये सुना तो वो मुझे इसी नाम से बुलाने लगा।
Published 26 Feb 2021, 11:48 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now