Create
Notifications

'टीम में जगह मिलते ही मैं नाश्ता छोड़कर पिता के पास गया और यह फ़िल्मी पल की तरह था'

Naveen Sharma
FEATURED WRITER

जब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी दौरों के लिए राष्ट्रीय टीम की घोषणा की, तो अनकैप्ड बल्लेबाज आजम खान को भी टीम में शामिल किया गया। पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी मोइन खान के बेटे आजम खान ने अब तक के छोटे करियर में 36 टी20 खेले हैं, जिसमें उन्होंने 157.41 स्ट्राइक रेट से 743 रन बनाए हैं। पाकिस्तान सुपर लीग में बेहतर खेल के कारण उन्हें टीम में शामिल कर लिया गया। टीम में शामिल होने के बाद उन्होंने प्रतिक्रिया दी।

टीम में शामिल होने को लेकर आजम खान ने कहा कि मैं नाश्ता कर रहा था जब नबील [क्वेटा के मीडिया मैनेजर] भाई ने मुझे पाकिस्तान टी20 टीम के लिए मेरे चयन के बारे में बताया। पहले तो मुझे लगा कि वह मजाक कर रहा है। फिर मैंने अपना नाश्ता छोड़ दिया और सीधे अपने पिता [मोइन खान] के पास गया और यह एक भावनात्मक फ़िल्मी क्षण की तरह था। मुझे इतनी जल्दी चुने जाने की उम्मीद नहीं थी। मैं खुश हूं क्योंकि पिछले एक साल की मेरी मेहनत रंग लाई है।

आजम खान लंका प्रीमियर लीग में खेले हैं

गौरतलब है कि आजम खान लंका प्रीमियर लीग में गॉल ग्लैडिएटर्स के लिए खेले हैं। उनके बड़े और लम्बे शॉट दर्शकों को काफी पसंद आए हैं। पाकिस्तान की टीम में जगह मिलने को लेकर उन्होंने कहा कि अवास्तविक फीलिंग आ रही है। मैं अभिभूत हूँ। प्रोफेशनल क्रिकेट में देश के लिए खेलने का मेरा लक्ष्य था। मैं अपने समर्थकों और आलोचकों का धन्यवाद करता हूँ। कड़ी मेहनत करते हुए बड़े सपने देखो।

पीएसएल के छठे संस्करण के फिर से शुरू होने के बाद आजम एक्शन में आने के लिए तैयार हैं। टीमों के लिए बनाए गए बायो-सिक्योर बबल के अंदर कोविड 19 मामलों के अचानक बढ़ने के कारण इस साल की शुरुआत में 14 मैच पूरे होने के बाद लीग को मार्च में स्थगित कर दिया गया था। काफी उथल-पुथल के बाद पीसीबी द्वारा 3 जून को सीजन के संशोधित कार्यक्रम की घोषणा की गई।

Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now