‘बदो बदी’ वाले चाहत फतेह अली खान ने पाकिस्तान का कोच बनने की जताई इच्छा, कहा मैं अकेला ही काफी हूं

चाहत फतेह अली खान ने की पाकिस्तान का कोच बनने की पेशकश
चाहत फतेह अली खान ने की पाकिस्तान का कोच बनने की पेशकश

Chahat Fateh Ali Khan Wants to Become Pakistan Coach : पाकिस्तान क्रिकेट टीम का प्रदर्शन टी20 वर्ल्ड कप 2024 के दौरान अच्छा नहीं रहा। टीम यूएसए और भारत से हारकर पहले ही राउंड से बाहर हो गई। इसके बाद से टीम की काफी आलोचना की जा रही है। इसी बीच पाकिस्तान के 'बदो बदी' फेम सिंगर चाहत फतेह अली खान का अजीबोगरीब बयान सामने आया है। चाहत फतेह अली खान ने कहा है कि वो पाकिस्तान टीम का कोच बनना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वो अकेले बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग कोच की जिम्मेदारी संभालेंगे और उन्हें किसी दूसरे की मदद की जरुरत नहीं है।

पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि टीम को अपने पहले ही मैच में यूएसए जैसी टीम से हार का सामना करना पड़ा था। यूएसए की टीम ने पाकिस्तान को सुपर ओवर में हरा दिया था और ये टीम के लिए एक बड़ा झटका था। इसके बाद पाकिस्तानी टीम भारत से भी जीता हुआ मैच हार गई थी। इन दो हार ने उनका काम तमाम कर दिया। इसके बाद पाकिस्तानी टीम ने कनाडा और आयरलैंड के खिलाफ जीत तो हासिल की लेकिन तब तक वो टूर्नामेंट से बाहर हो चुके थे।

"मैं अकेला कोच पाकिस्तान के लिए काफी हूं"

पाकिस्तान में इन दिनों कोचिंग से लेकर कप्तानी तक हर जगह बदलाव की मांग हो रही है। इन सबके बीच बदो-बदी गाने से मशहूर होने वाले चाहत फतेह अली खान ने खुद पाकिस्तान का कोच बनने की इच्छा जताई है। उन्होंने पाकिस्तान के जियो न्यूज पर बातचीत के दौरान कहा (20:15, 21:14),

पाकिस्तान टीम को एक से ज्यादा कोच की जरुरत नहीं है। टीम के लिए सिर्फ एक ही कोच अच्छा होता है। उसको पता है कि मैंने किस प्लेयर से किस तरह उसका बेस्ट निकलवाना है। बिल्कुल मैं पाकिस्तान की सेवा के लिए हाजिर हूं लेकिन मैं एक ही कोच रहुंगा। मुझे बॉलिंग, फील्डिंग और बैटिंग कोच नहीं चाहिए। किसी और कोच की जरुरत नहीं है, बस एक ही कोच काफी है।
youtube-cover

आपको बता दें कि चाहत फतेह अली खान का 'बदो-बदी' गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now