Create

रैपर बादशाह ने विराट कोहली को लेकर किया बड़ा खुलासा, ट्विटर पर कही ये बात

रैपर बादशाह(बाएं) और विराट कोहली(दाएं)
रैपर बादशाह(बाएं) और विराट कोहली(दाएं)
Chhaya Shrivastava

विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत हर किसी के दिल पर राज किया है। कोहली क्रिकेट के बादशाह माने जाते हैं। पिछले 14 सालों में विराट कोहली ने क्रिकेट में जो मुकाम हासिल किया है और अपने खेल को जिस तरह से बेहतर किया है, उससे देश-विदेश में लोगों के मनपसंद खिलाड़ी बन चुके हैं। इस कड़ी में अपने गानों के लिए लोकप्रिय रैपर बादशाह का नाम भी जुड़ गया है।

बादशाह ने ये खुलासा किया है कि विराट कोहली उनके पसंदीदा क्रिकेटर हैं। दरअसल, ट्विटर पर हैशटैग ‘Ask Badshah’ ट्रेंड कर रहा था और लोग इस हैशटैग के जरिए बादशाह से सवाल पूछ रहे थे और बादशाह उनका जवाब दे रहे थे। इसी बीच एक ट्विटर यूजर ने उनसे सवाल किया कि उनका पसंदीदा खिलाड़ी कौनसा है?

बादशाह ने इस ट्वीट का जवाब दिया। उन्होंने बताया कि उनके पसंदीदा खिलाड़ी विराट कोहली हैं। उनके इस जवाब के बाद लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ का कहना है कि बादशाह जानते हैं कि असली बादशाह कौन है, तो वहीं कुछ कह रहे हैं कि दिल्ली के लड़के नाम रोशन कर रहे हैं।

बादशाह और विराट कोहली दोनों का ही जन्म दिल्ली में हुआ था। दोनों ही अपने करियर के साथ साथ अपने लुक्स और फैशन के लिए भी जाने जाते हैं। विराट कोहली ने भी हाल ही में ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले अपने लुक में बदलाव किया और नए हेयर स्टाइल में नजर आए। वहीं, बादशाह भी अपने हर गाने में अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करते ही रहते हैं।

बता दें, विराट कोहली पिछले काफी समय से अपने खराब फॉर्म से जूझ रहे थे लेकिन एशिया कप में कोहली अपने पुराने फॉर्म में दिखाई दिए और 2019 से इंतजार कर रहे फैंस को कोहली का 71वां शतक भी देखने को मिला। कोहली के फॉर्म में वापस आने से उनके फैंस खुश हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि आगामी टी20 विश्वकप में वह अपने क्लासिक अंदाज में नजर आएं।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...