कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन से बाहर करने पर भड़के फैंस, कोच और कप्तान को जमकर सुनाई खरी-खोटी

कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन से किया गया ड्रॉप
कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन से किया गया ड्रॉप

भारत और बांग्लादेश (India vs Bangladesh) के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। हालांकि इस मुकाबले के लिए जब भारतीय टीम (Indian Cricket Team) की प्लेइंग इलेवन का ऐलान हुआ तो हर कोई चौंक गया। पिछले मैच में जबरदस्त प्रदर्शन करने वाले कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को ही इस मुकाबले की प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप कर दिया गया। कुलदीप यादव की जगह जयदेव उनादकट को मौका दिया गया है जो कई सालों के बाद टेस्ट टीम में वापसी कर रहे हैं।

कुलदीप यादव ने लंबे समय के बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी की थी और चटोग्राम में मुकाबला खेला था। उन्होंने पहली पारी में 5 और दूसरी पारी में 3 विकेट लिए थे और कुल 8 विकेट लेकर इंडियन टीम की जीत में अपना अहम योगदान दिया था। उनके गेंदबाजी की काफी तारीफ हुई थी। हालांकि अब एक बार फिर उन्हें टीम से ड्रॉप कर दिया गया है। कुलदीप को प्लेइंग इलेवन से बाहर किए जाने से फैंस बिल्कुल भी खुश नहीं हैं और ट्विटर पर काफी तीखी प्रतिक्रियाएं दीं।

कुलदीप यादव को टीम से बाहर करने पर फैंस ने ट्विटर पर दी तीखी प्रतिक्रियाएं

कुलदीप यादव के लिए काफी बुरा लग रहा है। आठ विकेट लिए और अहम 40 रन भी बनाए और मैन ऑफ द मैच बने। हालांकि अगले ही मैच से उन्हें बाहर कर दिया गया।
कुलदीप यादव पहले टेस्ट मैच में प्लेयर ऑफ द मैच रहे और अगले मैच से बाहर कर दिया गया। उनके लिए बुरा लग रहा है। खासकर 22 महीने की वापसी के बाद उनके साथ ऐसा हुआ।

ऐसा सिर्फ कुलदीप यादव के साथ ही क्यों होता है। आप उनके साथ ऐसा बार-बार नहीं कर सकते हैं।

राहुल द्रविड़ और केएल राहुल ने काफी बड़ी गलती कर दी। आप पिछले मैच के अपने प्लेयर ऑफ द मैच को ड्रॉप नहीं कर सकते हैं।
कुलदीप यादव के साथ काफी बुरा हुआ है। मैं होता तो अक्षर पटेल को ड्रॉप करता, या फिर उनादकट को एक पेसर की जगह खिलाता।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
5 comments