हम अगले दो मैच जीतकर सीरीज अपने नाम करेंगे, सलामी बल्लेबाज ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

New Zealand v India - 3rd ODI
शिखर धवन जीत को लेकर आश्वस्त हैं

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि टीम को भले ही पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा लेकिन अगले दो मुकाबले जीतकर टीम सीरीज अपने नाम करेगी। उन्होंने ये बयान दूसरे वनडे मैच की पूर्व संध्या पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दिया।

बांग्लादेश ने भारत को पहले वनडे मैच में एक विकेट से हरा दिया था। भारत ने पहले खेलते हुए 41.2 ओवर में सिर्फ 186 रन बनाये थे, जिसके जवाब में बांग्लादेश ने 9 विकेट खोकर 46 ओवर में ही जीत हासिल कर ली थी। बांग्लादेश की तरफ से शाकिब हल हसन ने जबरदस्त गेंदबाजी की थी और पांच विकेट चटकाए थे। भारतीय टीम की बात करें तो उन्हें इस मैच में हार-हाल में वापसी करना ही होगा और जीत हासिल करनी होगी। टीम इंडिया के लिए बल्लेबाजी चिंता का विषय रही है और इस मुकाबले में सीनियर बल्लेबाजों को जिम्मेदारी के साथ खेलना होगा। काफी जबरदस्त मैच दोनों टीमों के बीच देखने को मिल सकता है।

हम आने वाले मैचों में जरूर जीत हासिल करेंगे - शिखर धवन

शिखर धवन के मुताबिक वो जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा,

हम इस जीत को लेकर काफी आश्वस्त हैं। ये पहली बार नहीं है जब सीरीज के पहले मुकाबले में हमें हार मिली हो। ये काफी नॉर्मल चीज है। हमें पता है कि इस तरह की परिस्थितियों से कैसे वापसी करनी है। बांग्लादेश की टीम काफी अच्छा क्रिकेट खेल रही है। पिछला मुकाबला काफी दिलचस्प रहा था। आखिर में वो हमसे मुकाबला छीनकर ले गए लेकिन ऐसा बार-बार नहीं होगा। हमने एनालाइज किया है कि हमें कहां पर सुधार की जरूरत है। आने वाले मैचों में हम ज्यादा इम्पैक्ट डालने की कोशिश करेंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now