बांग्लादेश के खिलाफ अश्विन और कुलदीप की बल्लेबाजी को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़

अश्विन और कुलदीप के बीच अच्छी साझेदारी हुई (Photo Credit - BCCI)
अश्विन और कुलदीप के बीच अच्छी साझेदारी हुई (Photo Credit - BCCI)

बांग्लादेश के खिलाफ चटोग्राम टेस्ट मैच में (IND vs BAN) रविचंद्रन अश्विन (Ashwin) और कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने जबरदस्त साझेदारी करके भारत को एक बड़े स्कोर तक पहुंचा दिया। श्रेयस अय्यर के आउट होने के बाद एक समय ऐसा लगा कि टीम इंडिया जल्द ही सिमट जाएगी लेकिन कुलदीप और अश्विन ने ऐसा होने नहीं दिया।

भारतीय टीम ने अपने कल के स्कोर से आगे खेलना शुरू किया। टीम को श्रेयस अय्यर से काफी उम्मीद थी जो कल के खेल के बाद नाबाद लौटे थे। हालांकि अय्यर का विकेट टीम ने काफी जल्दी गिरा दिया। श्रेयस अय्यर 86 रन बनाकर एबादत हुसैन की गेंद पर बोल्ड हो गए और अपना शतक भी पूरा नहीं कर पाए। उनके आउट होने से टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा क्योंकि वो बड़ी पारी खेल सकते थे।

अय्यर के आउट होने के बाद रविचंद्रन अश्विन और कुलदीप यादव ने पारी को आगे बढ़ाया। इन दोनों बल्लेबाजों ने काफी सूझ-बूझ के साथ बल्लेबाजी की और रन बनाते रहे। रविचंद्रन अश्विन और कुलदीप यादव ने आठवें विकेट के लिए 92 रनों की बेहतरीन साझेदारी की और भारत को मजबूत स्थिति तक पहुंचा दिया। अश्विन ने 113 गेंद पर 2 चौके और 2 छक्के की मदद से 58 रन बनाए। वहीं कुलदीप यादव ने भी बेहतरीन पारी खेली और 113 गेंद पर 40 रन बनाए। इन दोनों खिलाड़ियों की बैटिंग को लेकर ट्विटर पर काफी प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं।

अश्विन और कुलदीप की बल्लेबाजी को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

स्पिनर्स मैच जिताते हैं। कुलदीप और अश्विन ने ये बात सच करके दिखाई। उनकी पार्टनरिशप ने भारत को अच्छी पोजिशन में ला दिया।
आठवें विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी।
टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों को कुलदीप यादव से सीखना चाहिए।
अश्विन ने अपना रोल काफी अच्छी तरह से निभाया।
अश्विन ने एक और अर्धशतक लगाकर अपनी उपयोगिता टेस्ट क्रिकेट में साबित की।
अश्विन और कुलदीप ने जबरदस्त बल्लेबाजी की।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now