'क्या करते हो तुम लोग ऐसा फोटो लेकर यार', रोहित शर्मा ने मुंबई एयरपोर्ट पर पत्रकारों से पूछा मजेदार सवाल, देखें वीडियो 

Neeraj
बांग्लादेश के लिए रवाना हुए रोहित शर्मा
बांग्लादेश के लिए रवाना हुए रोहित शर्मा

भारतीय टीम के न्यूजीलैंड दौरे का अब समापन हो चुका है। टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के सामने अब अगली चुनौती बांग्लादेश (BAN vs IND) के खिलाफ वनडे सीरीज जीतने की होगी, जिसकी शुरुआत 4 दिसंबर से होगी। तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच ढाका के शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेला जाना है। इस दौरे के लिए भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आज मुंबई से बांग्लादेश रवाना हुए, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप के बाद इस दौरे से भारतीय टीम में वापसी करेंगे।

गुरुवार को भारतीय कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश जाने के लिए मुंबई के शिवाजी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पहुंचे। जहाँ पत्रकारों ने उनकी कुछ तस्वीरें ली और इसी दौरान रोहित ने उनसे मजाकिया अंदाज़ में सवाल पूछा,

क्या करते हो तुम लोग ऐसा फोटो लेकर यार।

जवाब में पत्रकारों ने कहा,

सर यह हमारी ड्यूटी है।

इसके बाद दाएं हाथ का यह बल्लेबाज बाकी की प्रक्रिया के लिए आगे एयरपोर्ट के अंदर चला गया। पत्रकारों ने रोहित को बांग्लादेश दौरे के लिए शुभकामनाएं भी दी।

न्यूजीलैंड के विरुद्ध भारत का प्रदर्शन

भारत और न्यूजीलैंड के बीच हाल में खेली गई टी20 सीरीज में भारत ने हार्दिक पांड्या की अगुवाई में मेजबानों को 1-0 से हराया। जबकि वनडे सीरीज में शिखर को रोहित की गैरमौजूदगी में टीम की कमान मिली थी जिसमें मेहमान टीम को 0-1 से हार का सामना करना पड़ा था।

वहीं अगर रोहित शर्मा के हालिया प्रदर्शन की बात करें तो दाएं हाथ के इस बल्लेबाज का बल्ला काफी समय से शांत रहा है। ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप में रोहित ने 6 मैचों में 19.33 की औसत से महज 116 रन बनाये थे। बांग्लादेश टीम के खिलाफ रोहित अपनी खोई हुई फॉर्म को जरूर हासिल करना चाहेंगे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar