रोहित शर्मा को दूसरे वनडे के दौरान मैदान से जाना पड़ा बाहर, बड़ी वजह आई सामने

Nitesh
रोहित शर्मा इंजरी का शिकार हो गए (Photo Credit - BCCI)
रोहित शर्मा इंजरी का शिकार हो गए (Photo Credit - BCCI)

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मैच के दौरान भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को बड़ा झटका लगा। टीम के कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) फील्डिंग करते वक्त इंजरी का शिकार हो गए और इसी वजह से उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा। उन्हें स्कैन के लिए भी ले जाया गया।

भारत के खिलाफ ढाका में दूसरे वनडे मुकाबले में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। इस मैच के लिए भारतीय टीम में दो बदलाव हुए। उमरान मलिक और अक्षर पटेल को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया। पिछले मुकाबले में अपना डेब्यू करने वाले कुलदीप सेन और शाहबाज अहमद को इस मैच से बाहर कर दिया गया। कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस के दौरान कहा कि टीम को अच्छा खेलना होगा और पहले गेंदबाजी करते हुए बांग्लादेश को कम स्कोर पर रोकना होगा।

हालांकि फील्डिंग करते वक्त रोहित शर्मा इंजरी का शिकार हो गए। मोहम्मद सिराज की तेज तर्रार गेंद पर बांग्लादेश के बल्लेबाज अनामुल सही तरह से शॉट नहीं खेल पाए और गेंद बल्ले का किनारा लेकर स्लिप में पहुंची जहां रोहित शर्मा खड़े थे। हालांकि रोहित शर्मा गेंद को कैच नहीं कर पाए। रोहित शर्मा ने ना केवल कैच ड्रॉप किया बल्कि वो इंजरी का शिकार भी हो गए। गेंद लगने की वजह से उनके हाथ से खून निकलने लगा और उन्हें तुरंत मैदान से बाहर जाना पड़ा।

रोहित शर्मा को अंगूठे में लगी चोट

बीसीसीआई ने ट्वीट करके बताया 'दूसरे वनडे में फील्डिंग करते वक्त रोहित शर्मा को अंगूठे में चोट लग गई है। बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उनका जायजा लिया और अब उन्हें स्कैन के लिए भेजा गया है।'

आपको बता दें कि बांग्लादेश ने पहले वनडे में आखिर तक संघर्ष किया था और भारत को रोमांचक तरीके से 1 विकेट से हराते हुए जीत के साथ शुरुआत की थी। टीम अगर आज का मुकाबला भी जीत लेती है तो वो सीरीज अपने नाम कर लेंगे। वहीं भारतीय टीम चाहेगी कि आज का मुकाबला जीतकर सीरीज में वापसी की जाए।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now