दूसरे वनडे को लेकर भारत के लिए अच्छी खबर, बांग्लादेश का दिग्गज ऑलराउंडर इंजरी का शिकार

शाकिब अल हसन ने पहले वनडे में जबरदस्त गेंदबाजी की थी
शाकिब अल हसन ने पहले वनडे में जबरदस्त गेंदबाजी की थी

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मैच से पहले भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। बांग्लादेश के कोच रसेल डोमिंगो ने बताया है कि दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) पूरी तरह से फिट नहीं हैं और कंधे की इंजरी से जूझ रहे हैं।

शाकिब अल हसन ने पहले वनडे मैच में भारत के खिलाफ घातक गेंदबाजी की थी। कह सकते हैं कि बांग्लादेश के जीत की बुनियाद उन्होंने ही रखी थी। शाकिब ने जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए पांच विकेट चटकाए थे और भारतीय पारी को अकेले दम पर धराशायी कर दिया था।

शाकिब अल हसन कंधे की चोट से जूझ रहे हैं - रसेल डोमिंगो

हालांकि दूसरे वनडे से पहले बांग्लादेश के हेड कोच रसेल डोमिंगो ने बताया कि शाकिब अल हसन को कंधे में चोट लगी है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा,

मुझे पता है कि शाकिब अल हसन कंधे की चोट से थोड़ा सा जूझ रहे हैं। शायद पहले वो जितना गेंद को स्पिन कराते थे अब उतना नहीं कराते हैं। वो काफी सारे टी20 मुकाबले खेल रहे हैं और वहां पर गेंद को सीधा स्टंप पर डालने की कोशिश करते हैं। मेरे हिसाब से पिछले मैच से जिस तरह से उन्होंने अपनी गति में बदलाव किया, एंगल लेकर आए और जिस शेप के साथ गेंदबाजी की वो काफी शानदार थी। सचिन तेंदुलकर के बाद शाकिब के ही सबसे ज्यादा मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड हैं। इसलिए आपको पता है कि वो जबरदस्त प्रदर्शन जरूर करेंगे।

आपको बता दें कि बांग्लादेश ने भारत को पहले वनडे मैच में एक विकेट से हरा दिया था। भारत ने पहले खेलते हुए 41.2 ओवर में सिर्फ 186 रन बनाये थे, जिसके जवाब में बांग्लादेश ने 9 विकेट खोकर 46 ओवर में ही जीत हासिल कर ली थी। अब बांग्लादेश के पास सुनहरा मौका है कि वो दूसरे वनडे में भी भारत को हराकर सीरीज अपने नाम कर लें।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now