Create
Notifications

बांग्लादेश के खिलाफ 199 रन पर आउट होने के बाद एंजेलो मैथ्यूज ने दिया बड़ा बयान

एंजेलो मैथ्यूज बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - Sri lanka Twitter)
एंजेलो मैथ्यूज बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - Sri lanka Twitter)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में श्रीलंका (Sri Lanka Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज एंजेलो मैथ्यूज (Angelo Mathews) दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से 199 के स्कोर पर आउट हो गए। इसको लेकर उन्होंने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। एंजेलो मैथ्यूज ने कहा कि वो दोहरा शतक बनाना चाहते थे लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आउट हो गए।

बांग्लादेश के खिलाफ चटगांव टेस्ट मैच की पहली पारी में एंजेलो मैथ्यूज ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। उन्होंने 397 गेंद पर 19 चौके और 1 छक्का लगाते हुए 199 रन बनाए। उनके पास दोहरा शतक लगाने का मौका था लेकिन स्पिनर नईम हसन की गेंद पर वो शाकिब अल हसन को कैच थमा बैठे और दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आउट हो गए। भारत के केएल राहुल भी टेस्ट क्रिकेट में 199 के स्कोर पर आउट हो चुके हैं।

इससे पहले एंजेलो मैथ्यूज टेस्ट क्रिकेट में 99 के स्कोर पर भी आउट हो चुके हैं। 2009 में भारत के खिलाफ ब्रेबोर्न टेस्ट मैच में वो 99 रनों के स्कोर पर आउट हुए थे। इस तरह से टेस्ट क्रिकेट में 99 और 199 रनों पर आउट होने वाले वो दुनिया के पहले बल्लेबाज बन गए हैं।

मैं सही शॉट नहीं खेल पाया - एंजेलो मैथ्यूज

अपने 199 रनों पर आउट होने को लेकर मैथ्यूज ने बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मैं उस आखिरी गेंद पर एक रन लेना चाहता था क्योंकि विकेट भी एक ही बची हुई थी और मैं दोहरा शतक लगाना चाहता था। हालांकि सही तरह से मैं उस शॉट को खेल नहीं पाया और शाकिब अल हसन ने कैच पकड़ लिया।

आपको बता दें कि एंजेलो मैथ्यूज के शानदार पारी की बदौलत श्रीलंका ने अपनी पहली पारी में 397 रनों का स्कोर बनाया। उनके अलावा दिनेश चांडीमल ने भी 66 रनों की अच्छी पारी खेली और कुसल मेंडिस ने भी अर्धशतक लगाया।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...