IND vs BAN: मोहम्मद सैफुद्दीन चोट के कारण टी20 सीरीज से बाहर

 सैफुद्दीन
सैफुद्दीन

भारत के खिलाफ टी20 सीरीज शुरू होने से पहले बांग्लादेश के लिए एक बुरी खबर आई। टीम के गेंदबाजी ऑलराउंडर मोहम्मद सैफुद्दीन सीरीज से बाहर हो गए। पीठ की चोट से पूरी तरह रिकवर नहीं हो पाने की वजह से ऐसा हुआ। स्कैन कराने पर पता चला है कि उन्हें बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड की मेडिकल टीम की देखरेख में ठीक होने के लिए कुछ समय और लगेगा।

बांग्लादेश टीम के फिजियो ने कहा कि पीठ की चोट से पूरी तरह नहीं उबर पाने की वजह से सैफुद्दीन को भारत दौरे से रेस्ट देकर ठीक होने के लिए और समय दिया जा रहा है। हमारे पास उनकी बॉडी को मजबूती देने का और समय होगा और आगे के अपडेट्स के लिए हमारी मेडिकल टीम उनकी समीक्षा करेगी।

यह भी पढ़ें:IND vs BAN: टी20 और टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का हुआ ऐलान

बांग्लादेश की पंद्रह सदस्यीय टीम में उन्हें चुना गया था लेकिन स्कैन रिपोर्ट आने के बाद टीम मैनेजमेंट उनके विकल्प के तौर पर अन्य खिलाड़ी को शामिल करने के लिए विचार कर रहा है। बांग्लादेश की टीम भारत में तीन टी20 और 2 टेस्ट मैच की सीरीज खेलेगी। पहला टी20 मैच तीन नवम्बर को खेला जाएगा।

भारत और बांग्लादेश सीरीज पर खतरे के बादल मंडरा रहे थे क्योंकि बांग्लादेश के खिलाड़ी हड़ताल पर चले गए थे। वेतन मामलों में टकराव के चलते खिलाड़ियों और बोर्ड के बीच तकरार देखने को मिली थी। समय रहते बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने इस मसले को सुलझा लिया और भारत दौरे में आ रही अड़चन भी दूर हो गई। टी20 क्रिकेट में भारतीय टीम की कप्तानी रोहित शर्मा करेंगे। विराट कोहली और रविन्द्र जडेजा जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। देखना दिलचस्प होगा कि मेहमान टीम भारत के खिलाफ कैसा खेल दिखाती है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Naveen Sharma