Create
Notifications

बांग्लादेश के बल्लेबाजी कोच ने अपने पद से दिया इस्तीफ़ा

प्रिंस तुरंत प्रभाव से अब हट गए हैं
प्रिंस तुरंत प्रभाव से अब हट गए हैं
निरंजन

बांग्लादेश (Bangladesh) की टीम के बल्लेबाजी कोच एश्वेल प्रिंस (Ashwell Prince) ने अपने पद से इस्तीफ़ा दे दिया है। उन्होंने तुरंत प्रभाव से अपना पद छोड़ दिया है। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार दक्षिण अफ्रीका का यह पूर्व खिलाड़ी अब कोचिंग स्टाफ का सदस्य नहीं है। बीसीबी चीज निजामुद्दीन चौधरी ने भी प्रिंस के इस्तीफे की पुष्टि की है।

निजामुद्दीन ने कहा है कि प्रिंस ने इस्तीफ़ा दिया है और उनके इस्तीफे का लेटर भी हमको मिल गया है। इसका मतलब यह हुआ कि अब वह बांग्लादेश की टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका दौरे पर नहीं होंगे। बांग्लादेश की टीम मार्च में दक्षिण अफ्रीका दौरे पर वनडे और टेस्ट सीरीज खेलने के लिए जा रही है।

प्रिंस पिछले साल बांग्लादेश की टीम में शामिल हुए थे। उन्हें शुरुआत में केवल जिम्बाब्वे के खिलाफ श्रृंखला के लिए साइन किया गया था, बाद में बीसीबी ने उनके अनुबंध का विस्तार करने का फैसला किया जो इस साल ऑस्ट्रेलिया में टी 20 विश्व कप तक चलने वाला था।

बांग्लादेश टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाएगी
बांग्लादेश टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाएगी

ओटिस गिब्सन द्वारा हाल ही में अपने अनुबंध का विस्तार नहीं करने का फैसला करने के बाद प्रिंस बांग्लादेश कोचिंग पैनल के दूसरे सदस्य हैं, जिन्होंने सेट-अप से बाहर निकलने का विकल्प चुना है। यह समझा जाता है कि राष्ट्रीय सेट-अप में अपने नव नियुक्त बल्लेबाजी सलाहकार जेमी सिडन्स को नियुक्त करने के कारण प्रिंस ने अपना निर्णय बनाया है। हालांकि इस पर महज कयास ही लगाए जा सकते हैं। पूरी तरह से प्रिंस के इस्तीफे का कारण सामने नहीं आ पाया है। इस साल टी20 वर्ल्ड कप होना है, ऐसे में कोचिंग स्टाफ में ज्यादा फेरबदल की उम्मीद नहीं थी।

बांग्लादेश की टीम मार्च में टेस्ट और वनडे सीरीज खेलने के लिए दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाने वाली है। क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने इसका ऐलान किया है। सबसे पहले तीन वनडे खेले जाएंगे और बाद में दो टेस्ट मुकाबले खेले जाने हैं।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...