Create

बांग्लादेश की टीम ने यूएई को दूसरे टी20 में हराकर सीरीज जीती

बांग्लादेश की टीम ने यूएई को क्लीन स्वीप कर दिया
बांग्लादेश की टीम ने यूएई को क्लीन स्वीप कर दिया

बांग्लादेश (Bangladesh) ने दूसरे टी20 मुकाबले में यूएई (UAE) को 32 रनों से हरा दिया। इसके साथ ही बांग्लादेश ने सीरीज में 2-0 से जीत दर्ज कर ली। पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश ने 5 विकेट पर 169 रन बनाए। जवाबी पारी में खेलते हुए यूएई 5 विकेट पर 137 रन ही बना पाई और मुकाबला हार गई।

टॉस हारकर पहले खेलते हुए बांग्लादेश ने शब्बीर का विकेट गंवाया। वह 12 रन बनाकर आउट हो गए। उनके बाद लिटन दास ने भी 25 रनों की पारी खेल पवेलियन की राह पकड़ी। अफीफ होसैन ज़्यादा देर नहीं टिके और 18 रन बनाकर आउट हो गए। मेहदी हसन ने एक छोर पर तेजी से बल्लेबाजी की। वह 37 गेंदों में 46 रन बनाकर आउट हो गए। उनके बाद मोसद्देक होसैन भी 27 रन बनाकर आउट हो गए। निचले क्रम से यासिर अली 13 गेंदों में नाबाद 21 और नुरुल हसन ने 10 गेंदों में 19 रनों की नाबाद पारी खेली। इस तरह बांग्लादेश की टीम ने 5 विकेट पर 169 रन बनाए। अफजल खान ने यूएई के लिए 2 विकेट चटकाए।

जवाब में खेलते हुए यूएई के चिराग सूरी 5 रन बनाकर आउट हो गए। उनके बाद आर्यन लाकड़ा 4 रन बनाकर आउट हो गए। वृत्य अरविन्द भी 2 रन बनाकर आउट हो गए। कप्तान चंदनगोपायिल रिज़वान ने बेहतरीन पारी खेलते हुए रन बनाए। वह 36 गेंदों में 51 रन बनाकर नॉट आउट रहे। बासिल हमीद ने 40 गेंदों में 42 रनों की पारी खेली लेकिन यह प्रयास नाकाफी रहा। इस तरह यूएई 5 विकेट पर 137 रन बना पाई। बांग्लादेश की टीम के लिए मोसद्देक होसैन ने 2 विकेट झटके।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment