Create
Notifications

एश्वेल प्रिंस टी20 वर्ल्ड कप तक बांग्लादेश के बैटिंग कोच बने रहेंगे

Lancashire CCC  Photocall
Lancashire CCC Photocall
Naveen Sharma
visit

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) ने दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज एश्वेल प्रिंस के बल्लेबाजी सलाहकार के अनुबंध को इस साल होने वाले टी20 विश्व कप तक बढ़ा दिया है। प्रिंस को शुरुआत में केवल बांग्लादेश के जिम्बाब्वे दौरे के लिए चुना गया था, जो रविवार को समाप्त हुआ। हालांकि कयास लगाए जा रहे थे कि प्रिंस के कार्यकाल को बढ़ाया जा सकता है।

ESPN के अनुसार बीसीबी के क्रिकेट ऑपरेशंस अध्यक्ष अकरम खान ने कहा कि हमने शुरुआत में उन्हें जिम्बाब्वे सीरीज के लिए नियुक्त किया था। टी20 विश्व कप से पहले कोच मिलना मुश्किल होगा, इसलिए हमने कुछ फीडबैक लिया और यह आम तौर पर सकारात्मक रहा है। मुझे लगता है कि हमारे कुछ बल्लेबाजों ने जिम्बाब्वे में वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया। कुछ खिलाड़ियों ने हमसे कहा कि उन्हें उन पर भरोसा है। वे उनके काम से संतुष्ट हैं। इसलिए हम उनके साथ आगे बढ़ने की योजना बना रहे हैं। हम इस बात की पुष्टि कर सकते हैं कि वह टी20 वर्ल्ड कप तक हमारे साथ है। हम अगले सप्ताह के दौरान उनकी आगे की भागीदारी पर निर्णय लेंगे।

Pakistan v Sri Lanka
Pakistan v Sri Lanka

प्रिंस श्रीलंका के पूर्व स्पिनर रंगना हेराथ के साथ बांग्लादेश कोचिंग स्टाफ में शामिल हुए थे, जिन्हें टी 20 विश्व कप तक स्पिन-गेंदबाजी कोच नियुक्त किया गया था। प्रिंस की परीक्षा और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली घरेलू सीरीज में होनी है। इसके बाद न्यूजीलैंड की टीम के खिलाफ भी बांग्लादेश को टी20 सीरीज में खेलना है। उसके बाद अक्टूबर में टी20 वर्ल्ड कप होना है। देखा जाए तो बांग्लादेश की टीम का कार्यक्रम व्यस्त रहने वाला है।

जिम्बाब्वे दौरे पपर बांग्लादेश ने बेहतरीन क्रिकेट खेली है। एकमात्र टेस्ट मैच में जीत दर्ज करने के बाद वनडे सीरीज में क्लीन स्वीप किया और बाद में टी20 सीरीज पर भी 2-1 से कब्जा जमा लिया। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी टीम बुलंद हौसलों के साथ मैदान पर उतरेगी। कंगारुओं का प्रदर्शन भी वेस्टइंडीज में अच्छा नहीं रहा है। वहां टी20 सीरीज में उन्हें 1-4 से पराजय का सामना करना पड़ा था। बांग्लादेश की टीम में मुशफिकुर रहीम और लिटन दास ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे।


Edited by Naveen Sharma

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now