Create

क्रिकेट न्यूज़: बांग्लादेशी क्रिकेटर मोशर्रफ होसैन को हुआ ब्रेन ट्यूमर

Ankit
E3की

बांग्लादेश के क्रिकेटर मोशर्रफ होसैन को ब्रेन ट्यूमर हुआ है। मोशर्रफ वर्तमान में सिंगापुर के लिए वीजा औपचारिकताओं को पूरा करने की कोशिश कर रहे है, जहां वह अपने ट्यूमर का इलाज करवाना चाहते है। ढाका स्थित अस्पताल में कुछ दिनों पहले की गई जांच से पता चला है कि ट्यूमर अपने शुरुआती चरण में है।

मोशर्रफ ने ढाका स्थित समाचार पत्र 'प्रोथोम अलो' को बताया,"ट्यूमर के लिए मुझे एक ऑपरेशन की आवश्यकता है। मैं विदेश में ऑपरेशन करवाना चाहता हूं। वीजा की प्रक्रिया चल रही है, और एक दो दिन और लगने की संभावना है। वीजा मिलते ही मैं चला जाऊंगा। मेरे लिए फिलहाल राहत की बात यह है कि ट्यूमर अभी शुरुआती चरण में है। मेरा परिवार पूरी तरह से टूट गया था, लेकिन अब मुझे लगता है कि वे थोड़ा बेहतर महसूस कर रहे हैं। "

"मैंने अभी तक बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड को इस बारे में सूचित नहीं किया है। मुझे इस सप्ताह की शुरुआत में ही पता चला था। हर कोई मुझे चिंता नहीं करने के लिए कह रहा है। लोगों का समर्थन मुझे बहुत आत्मविश्वास दे रहा है, और यह मुझे काफी भावुक भी कर रहा है।"

37 वर्षीय मोशर्रफ के अनुमान के अनुसार, पहले ऑपरेशन की प्रारंभिक लागत कम से कम 40 लाख टका (USD 50,000 लगभग) होने की संभावना है जो किसी भी अन्य आवश्यकता होने पर और बढ़ेगी।

बायें हाथ के स्पिन गेंदबाज मोशरर्फ हुसैन ने बांग्लादेश के लिए अपना एकदिवसीय पर्दापण 2008 में दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध किया था। उन्होंने अब तक 5 एकदिवसीय मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 26 रन बनाये हैं। इस दौरान मोशरर्फ ने 4 विकेट भी लिए हैं। घरेलू क्रिकेट में उन्होंने 112 प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं,इस बीच उन्होंने 392 विकेट लिए हैं और 3,000 से अधिक रन बनाए हैं।

Hindi cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment