बांग्लादेश के दो खिलाड़ी एशिया कप से बाहर,एक नया खिलाड़ी टीम में शामिल

बांग्लादेश की टीम की मुश्किलें बढ़ गई हैं
बांग्लादेश की टीम की मुश्किलें बढ़ गई हैं

बांग्लादेश (Bangladesh) ने एशिया कप (Asia Cup) के लिए बाएँ हाथ के ओपनर बल्लेबाज मोहम्मद नईम को टीम में शामिल किया है। यूएई में होने वाले इस टूर्नामेंट के लिए बांग्लादेश की टीम में 16 खिलाड़ी शामिल किये गए हैं। शाकिब अल हसन की कप्तानी वाली इस टीम का प्रदर्शन देखने लायक रहेगा।

वेस्टइंडीज के हालिया दौरे के दौरान बांग्लादेश ए टीम का हिस्सा रहे नईम मंगलवार को दुबई में टीम से जुड़ेंगे। 23 वर्षीय बाएं हाथ के इस बल्लेबाज को टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में बांग्लादेश के लिए 34 बार खेलने का मौका मिला है। इस बीच तेज गेंदबाज हसन महमूद और विकेटकीपर नूरुल हसन टीम से बाहर होंगे। दोनों को पहले टीम में शामिल किया गया था लेकिन चोट के कारण वे नहीं खेल पाएंगे।

हसन महमूद को 20 अगस्त को प्रशिक्षण के दौरान उनके दाहिने टखने में चोट लग गई थी और उन्हें कम से कम तीन सप्ताह के लिए मैदान से दूर रहना पड़ेगा। सोहन की दो सप्ताह पहले सिंगापुर में अपनी बायीं तर्जनी की सर्जरी हुई थी और उसे ठीक होने के लिए और समय चाहिए। ऐसे में कहा जा सकता है कि बांग्लादेश की टीम के लिए मुश्किलें बढ़ी हैं।

हाल ही में बांग्लादेश की टीम का प्रदर्शन उम्मीद के अनुसार नहीं रहा था। बांग्लादेश को जिम्बाब्वे के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। एशिया कप में टीम के ऊपर बेहतरीन प्रदर्शन करने की जिम्मेदारी रहेगी। देखना होगा कि इसमें बांग्लादेश की रणनीति क्या रहेगी।

बांग्लादेश टीम

शाकिब अल हसन (कप्तान), अनामुल हक बिजॉय, मुशफिकुर रहीम, अफीफ होसैन, मुसद्देक होसैन सैकत, महमुदुल्लाह, महेदी हसन, मोहम्मद शैफुद्दीन, मुस्तफिजुर रहमान, नसुम अहमद, शब्बीर रहमान, मेहदी हसन मिराज, तस्किन अहमद,, परवेज होसैन एमोन, मोहम्मद नईम।

Quick Links

Edited by निरंजन
App download animated image Get the free App now