Create
Notifications

"जो भी बेहतर प्रदर्शन करेगा खेलेगा" - सीनियर खिलाड़ियों के साथ प्रतिस्पर्धा को लेकर नासूम अहमद ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

नासूम अहमद ने अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है
नासूम अहमद ने अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है
Prashant Kumar

बांग्लादेश (Bangladesh Cricket Team) के बाएं हाथ के युवा स्पिनर नासूम अहमद (Nasum Ahmed) ने सीनियर खिलाड़ियों के स्थान पर खुद को मिले मौकों को भुना रहे हैं और वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज जीत में अहम योगदान दिया है। नासूम ने 22 टी20 मुकाबले खेले हैं और वनडे डेब्यू मौजूदा सीरीज के पहले मैच में किया था। टी20 से 50 ओवर के खेल में स्विच करने को युवा स्पिनर ने ज्यादा परेशानी वाला नहीं बताया। उनके मुताबिक, उनका काम दोनों ही फॉर्मेट में पावरप्ले में गेंदबाजी करना है। वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में नासूम ने 10 ओवर में 19 खर्च करते हुए 3 विकेट चटकाए थे और प्लेयर ऑफ़ द मैच का ख़िताब जीता था।

नासूम को अपने स्थान के लिए सीनियर शाकिब अल हसन और ताइजुल इस्लाम से मुकाबला करना होगा क्योंकि ये दोनों गेंदबाज भी बाएं हाथ के स्पिनर हैं। शाकिब मौजूदा सीरीज में मौजूद नहीं हैं। वहीँ कप्तान तमीम इक़बाल ने वनडे सीरीज में ताइजुल की जगह नासूम पर भरोसा जताते हुए शुरूआती दोनों मैचों में प्लेइंग XI में खिलाया।

नासूम ने सीनियर खिलाड़ियों से स्पर्धा को लेकर कहा,

मेरा किसी से कोई मुकाबला नहीं है। ताइजुल भाई अपना गेम खेलेंगे जबकि मैं अपना खेलूंगा और दिन के अंत में जो अच्छा खेलेगा वह खेलेगा। मेरा ताइजुल भाई या शाकिब भाई से कोई मुकाबला नहीं है। हमारे बीच जो बेहतर खेलेगा वह खेलेगा और मुझे लगता है कि प्रदर्शन सभी के लिए समान है। मेरे जैसे टीम के सभी सदस्य और वे सभी मेरा मजाक उड़ाते हैं और मुझ पर हंसते हैं लेकिन मेरी सभी के साथ बहुत अच्छी बॉन्डिंग है। तमीम भाई व्यक्तिगत रूप से मेरा बहुत समर्थन करते हैं।

क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगा बांग्लादेश

वेस्टइंडीज दौरे पर बांग्लादेश को टेस्ट और टी20 सीरीज में बुरी तरह हार मिली थी लेकिन टीम ने वनडे सीरीज में दमखम दिखाया और तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की विजयी बढ़त ले रखी है। सीरीज का अंतिम मुकाबला 16 जुलाई को खेला जायेगा। इस मुकाबले में तमीम इक़बाल की टीम जीत दर्ज करते हुए वेस्टइंडीज को क्लीन स्वीप करना चाहेगी।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...