Create

एशिया कप के लिए बांग्लादेश की टीम का ऐलान, शाकिब अल हसन करेंगे कप्तानी

हाल ही में बांग्लादेश का प्रदर्शन खराब रहा है
हाल ही में बांग्लादेश का प्रदर्शन खराब रहा है
reaction-emoji
निरंजन

एशिया कप के लिए बांग्लादेश की टीम का ऐलान कर दिया गया है। शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) को टीम का कप्तान बनाया गया है। वह टी20 वर्ल्ड कप तक पद पर बने रहेंगे। इस साल ऑस्ट्रेलिया में वर्ल्ड कप होना है। हाल ही में बांग्लादेश की टीम का प्रदर्शन काफी खराब रहा है।

शाकिब ने हाल ही में बेटविनर न्यूज के साथ अपनी डील से पीछे हटने के बाद बोर्ड के साथ सब कुछ सुलझा लिया। अमेरिका से आने के कुछ घंटों बाद रविवार को बीसीबी अध्यक्ष नजमुल हसन के साथ उनके आवास पर एक बंद दरवाजे में उनकी बैठक हुई थी। वहीँ इस मामले को लेकर बातचीत हुई थी।

बांग्लादेश टीम के निदेशक खालिद महमूद, बीसीबी के मुख्य चयनकर्ता मिन्हाजुल आबेदीन और उनके चयन पैनल के सदस्य हबीबुल बशर बाद में बीसीबी क्रिकेट संचालन अध्यक्ष जलाल यूनुस और कुछ अन्य बोर्ड निदेशकों के साथ बैठक में शामिल हुए।

बांग्लादेश के क्रिकेट ऑपरेशन चैयरमैन ने कहा कि आगामी टी20 वर्ल्ड कप तक शाकिब अल हसन टीम के कप्तान बने रहेंगे।

ऐसा नहीं है कि शाकिब पहली बार कप्तानी करेंगे। इससे पहले भी वह टीम का नेतृत्व कर चुके हैं। देखना होगा कि इस बार उनकी कप्तानी कैसी रहेगी। शाकिब अल हसन के आने से टीम निश्चित रूप से मजबूत होगी। उनकी बेटविनर डील के बाद बीसीबी ने कड़ा रुख अपनाया था। बीसीबी ने यहाँ तक कहा था कि अगर डील जारी रहेगी तो उनको टीम में जगह नहीं दी जाएगी। इसके बाद शाकिब और बोर्ड मेम्बर्स के बीच मीटिंग हुई थी।

एशिया कप के लिए बांग्लादेश की टीम

शाकिब अल हसन (कप्तान), अनामुल हक, परवेज एमोन, अफीफ होसैन, मुशफिकुर रहीम, महमुदुल्लाह, तस्कीन अहमद, नुरुल हसन, सब्बीर रहमान, मोसद्देक होसैन, सैफुद्दीन, मेहदी हसन, मेहदी हसन मिराज, नसुम अहमद, हसन महमूद, मुस्ताफिजुर रहमान, इबादत होसैन।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...