Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए बांग्लादेश की टीम का ऐलान

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:47 IST

बांग्लादेश टीम
बांग्लादेश टीम

भारत के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज के लिए बांग्लादेश की टीम का ऐलान हो गया है। लेफ्ट ऑर्म स्पिनर अराफात सनी और तेज गेंदबाज अल-अमीन को टीम में शामिल किया गया है, जबकि रुबेल हुसैन को जगह नहीं मिली है। शाकिब अल हसन टीम के कप्तान होंगे।

बांग्लादेश के मुख्य चयनकर्ता मिन्हाजुल अबेदीन ने कहा कि अल-अमीन इस वक्त बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं और वर्तमान समय में जो गेंदबाज पूरी तरह फिट हैं, उनमें से वो एक हैं। 2016 में भारत में हुए टी20 वर्ल्ड कप में भी उन्होंने हिस्सा लिया था और हम उनके इस अनुभव का फायदा उठाना चाहते हैं। अराफात सनी को हमने बैकअप स्पिनर के रुप में चुना है, क्योंकि तैजुल इस्लाम केवल टेस्ट मैचों में हिस्सा लेंगे। मिन्हाजुल ने आगे कहा कि पिछले 18 महीने में तीसरी बार सौम्य सरकार को कोच के कहने पर चुना गया है। हम उन्हें टीम में नहीं शामिल करना चाहते थे लेकिन कोच के कहने पर उनका चयन किया गया।

ये भी पढ़ें: भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जगह बनाने के लिए मुस्तफिजुर रहमान को पास करना होगा फिटनेस टेस्ट

आपको बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच नवंबर में 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। पहला मैच 3 नवंबर को दिल्ली में होगा। दूसरा मैच 7 नवंबर को राजकोट और तीसरा और आखिरी टी20 मैच 10 नवंबर को नागपुर में खेला जाएगा। टी20 सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। उसके लिए अभी तक टीम का ऐलान नहीं हुआ है।

भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए बांग्लादेश की 15 सदस्यीय टीम इस प्रकार है:

शाकिब अल हसन (कप्तान), तमीम इकबाल, मोहम्मद नईम, मुशफिकुर रहीम, महमदुल्लाह, अफीफ हुसैन, अमीनुल इस्लाम, अराफात सनी, लिटन दास, सौम्य सरकार, मोहम्मद सैफुद्दीन, अल अमीन हुसैन, मुस्तफिजुर रहमान, मोसाद्दक हुसैन, और शफीउल इस्लाम।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Published 17 Oct 2019, 21:44 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...