मुस्तफिजुर रहमान इतने बड़े प्लेयर नहीं हैं कि अपने हिसाब से फॉर्मेट का चयन करें, दिग्गज का बयान

Bangladesh v Australia - 2nd Test: Day 4
Bangladesh v Australia - 2nd Test: Day 4

बांग्लादेश मेंस टीम के डायरेक्टर खालिद महमूद ने मुस्तफिजुर रहमान (Mustafizur Rahman) के टेस्ट क्रिकेट नहीं खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मुस्तफिजुर रहमान को टेस्ट क्रिकेट खेलना ही होगा क्योंकि वो अपने पीक पर हैं और वो अपने सुविधा के हिसाब से चीजों का चयन नहीं कर सकते हैं।

मुस्तफिजुर रहमान इस वक्त आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल रहे हैं। उन्होंने आठ मैचों में आठ विकेट लिए हैं। बांग्लादेश की टीम साउथ अफ्रीका में टेस्ट सीरीज खेल रही थी लेकिन इसके बावजूद मुस्तफिजुर रहमान ने उस सीरीज में हिस्सा नहीं लिया और आईपीएल खेलने का फैसला किया।

मुस्तफिजुर रहमान अपने हिसाब से फॉर्मेट का चयन नहीं कर सकते हैं - खालिद महमूद

ईएसपीएन क्रिकइन्फो की खबर के मुताबिक खालिद महमूद ने कहा कि बीसीबी डायरेक्टर नजमुल हसन ने अपने हिसाब से फॉर्मेट का चयन करने की छूट केवल कुछ सीनियर प्लेयर्स को दी थी। उन्होंने कहा कि शाकिब अल हसन, तमीम इकबाल और मुशफिकुर रहीम की तरह मुस्तफिजुर रहमान सीनियर प्लेयर नहीं हैं और उन्हें टेस्ट क्रिकेट खेलना चाहिए। उन्होंने कहा,

पापोन भाई ने कहा था कि खिलाड़ी चर्चा कर सकते हैं कि किस फॉर्मेट में उन्हें खेलना है और किसमें नहीं खेलना है लेकिन ये केवल सीनियर खिलाड़ियों के लिए ही लागू होता है ना कि सारे प्लेयर्स के लिए। क्या ये सही होता अगर ज्वॉय ये कहते कि वो टेस्ट क्रिकेट नहीं खेलना चाहते हैं ? मुस्तफिजुर रहमान कितने साल के हैं ? वो कितने समय से नहीं खेल रहे हैं ? वो शाकिब अल हसन, तमीम इकबाल, मशरफे मोर्तजा या मुशफिकुर रहमान नहीं हैं। इन खिलाड़ियों ने काफी सालों तक देश की सेवा की है। मुझे नहीं पता कि मुस्तफिजुर रहमान क्यों टेस्ट क्रिकेट नहीं खेलना चाहते हैं। बोर्ड को ये फैसला करना चाहिए कि किस प्लेयर को कौन सा फॉर्मेट खेलना है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now