Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: अंडर-19 वर्ल्ड कप के लिए बांग्लादेश की टीम का ऐलान

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Published Dec 22, 2019
Dec 22, 2019 IST

बांग्लादेश अंडर-19 टीम
बांग्लादेश अंडर-19 टीम

अगले साल दक्षिण अफ्रीका में होने वाले अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए बांग्लादेश की टीम का ऐलान हो गया है। टीम का कप्तान अकबर अली को बनाया गया है। जबकि ताहिद ह्रिदोय को उपकप्तान बनाया गया है।

टीम चयन को लेकर बांग्लादेश के जूनियर स्तर के चयनकर्ता हनन सरकार ने क्रिकबज्ज से खास बातचीत में कहा कि हमने लेग स्पिनर रिशाद हुसैन को शामिल नहीं किया है। वो इस समय हमारे एचपी यूनिट में हैं और हम उन्हें वहां से हटाना नहीं चाहते हैं। आमतौर पर हम अपनी टीम में एक ही लेग स्पिनर के साथ खेलते हैं और बाकी कमी ऑलराउंडर पूरा करते हैं।

ये भी पढ़ें: अंडर-19 वर्ल्ड कप के लिए दक्षिण अफ्रीका और जापान की टीम का ऐलान

हनन सरकार ने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि बांग्लादेश की टीम अंडर-19 वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन करेगी। टीम ने पिछले कुछ महीनों में काफी प्रैक्टिस की है और इंग्लैंड और न्यूजीलैंड का दौरा भी किया है। हमारी टीम में कुछ अच्छे तेज गेंदबाज भी हैं जो काफी उपयोगी साबित हो सकते हैं।

अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए बांग्लादेश की टीम:

अकबर अली (कप्तान), ताहिद ह्रिदोय (उप कप्तान), तनजीद हसन तनीम, मोहम्मद परवेज हुसैन, प्रनतीक नवरोस नबील, महमुदुल हसन जॉय, शहादत हुसैन, शमीन हुसैन, मोहम्मद मृत्युंजय, तंजीम हसन, अविषेक दास, शोरिफुल इस्लाम, मोहम्मद शाहीन, रकीबुल हसन और हसन मोराद।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...