Create

बांग्लादेश की टीम यूएई के खिलाफ दो टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी 

Bangladesh v Afghanistan - DP World Asia Cup
Bangladesh v Afghanistan - DP World Asia Cup
निरंजन

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (Bangladesh Cricket Board) ने कहा है कि टीम के कैम्प के बाद वे यूएई के खिलाफ दो टी20 मैचों की सीरीज खेलेंगे। इसके बाद त्रिकोणीय सीरीज और टी20 वर्ल्ड कप में टीम खेलेगी। हाल ही में बांग्लादेश ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम की घोषणा की है। इसमें महमुदुल्लाह को जगह नहीं मिली है।

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार बीसीबी के मुख्य कार्यकारी निजामुद्दीन ने कहा कि हमने अपने तैयारी शिविर को अंतिम रूप दे दिया है जिसके विदेश में आयोजित होने की उम्मीद थी। मुख्य बात यह थी कि मौसम की स्थिति के कारण हमारी टीम की तैयारी बाधित हुई थी और परिणामस्वरूप हमने इसे इस तरह से (बांग्लादेश के बाहर तैयारी) की योजना बनाई और हमने एक या दो सदस्य देशों के साथ इस बारे में चर्चा की और फैसला किया कि हम संयुक्त अरब अमीरात में एक शिविर आयोजित करेंगे।

आगे उन्होंने कहा कि बांग्लादेश और यूएई दो मैचों की टी20 सीरीज खेलेंगे और हम इस पर काम कर रहे हैं। हमारे 22 सितंबर को प्रस्थान करने और 28 को (घर वापस) लौटने की उम्मीद है और इस समय सीमा के दौरान हम यूएई के खिलाफ दो टी20 मैचों के साथ कुछ अभ्यास सत्र करना चाहते हैं।

उल्लेखनीय है कि बांग्लादेश की टीम हाल ही में यूएई से एशिया कप में खेलकर आई है। वहां उनका प्रदर्शन संतोषजनक नहीं रहा था। बांग्लादेश की टीम पहले दौर में खेलकर बाहर हो गई थी। ऐसे में वे टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं।

बांग्लादेश की टी20 टीम से महमुदुल्लाह को बाहर कर दिया गया है। इससे पहले वह कप्तान थे लेकिन जब से शाकिब अल हसन को कप्तान नियुक्त किया गया है, वह बतौर खिलाड़ी टीम के साथ थे। प्रदर्शन में निरन्तरता की कमी को देखते हुए उनको बाहर कर दिया गया।


Edited by निरंजन

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...