Create

बांग्लादेश की टीम न्यूजीलैंड में खेल सकती है अहम सीरीज

बांग्लादेश की टीम वर्ल्ड कप की तैयारी के लिए न्यूजीलैंड जाएगी
बांग्लादेश की टीम वर्ल्ड कप की तैयारी के लिए न्यूजीलैंड जाएगी

बांग्लादेश की टीम (Bangladesh Team) अपने टी20 वर्ल्ड कप अभियान की तैयारी के लिए न्यूजीलैंड में त्रिकोणीय टी20 सीरीज खेलेगी। एक रिपोर्ट के अनुसार बांग्लादेश क्रिकेट के अधिकारी ने इस बारे में जानकारी प्रदान की है। इस वर्ष टी20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है। साल 2020 में होने वाला यह मेगा इवेंट कोरोना वायरस की वजह से स्थगित कर दिया गया था।

यह सीरीज 7 या 8 अक्टूबर से शुरू होने की उम्मीद है। इसमें न्यूजीलैंड और पाकिस्तान अन्य दो टीमें हैं, मुकाबले क्राइस्टचर्च में खेलें जाएंगे।अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले सबसे छोटे प्रारूप के वैश्विक आयोजन से पहले यह बांग्लादेश का आखिरी टी20 अंतरराष्ट्रीय असाइनमेंट होगा।

क्राइस्टचर्च में त्रिकोणीय श्रृंखला खेलने के लिए रवाना होने से पहले बांग्लादेश का एडिलेड में सात से आठ दिनों का शिविर होगा। इस दौरान बांग्लादेश की टीम एक टी20 सीरीज खेल सकती है जिसमें विपक्षी टीम ऑस्ट्रेलिया की कोई घरेलू टीम होगी।

न्यूजीलैंड से पहले बांग्लादेश की टीम वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे के खिलाफ खेलेगी। इसके अलावा एशिया कप में खेलना भी प्रस्तावित है। एशिया कप का आयोजन श्रीलंका में होना है। तमीम इकबाल ने इससे पहले 27 जनवरी को कहा था कि उन्होंने सबसे छोटे प्रारूप से छह महीने का ब्रेक लिया है लेकिन उनके आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में खेलने को लेकर फ़िलहाल घोषणा बाकी है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment