BAN vs IND : भारतीय टीम में दो बड़े बदलाव, बांग्लादेश की पहले बल्लेबाजी 

Bangladesh vs India, 2nd ODI (PIC - BCCI)
Bangladesh vs India, 2nd ODI (PIC - BCCI)

भारत के खिलाफ ढाका में खेले जाने वाले दूसरे वनडे मुकाबले (BAN vs IND) में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। कप्तान लिटन दास ने कहा कि विकेट अच्छा दिख रहा है। पिछले मैच में दूसरी पारी में बल्लेबाजी मुश्किल हुई थी। बांग्लादेश की टीम में एक बदलाव हुआ है और हसन अहमद की नासूम अहमद को प्लेइंग XI में शामिल किया गया है।

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि टीम को अच्छा खेलना होगा और पहले गेंदबाजी करते हुए बांग्लादेश को कम स्कोर पर रोकना होगा। रोहित ने यह भी बताया कि कुलदीप सेन चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे और उनके स्थान पर उमरान मलिक आये हैं, वहीं शाहबाज़ अहमद की जगह अक्षर पटेल ने ली है।

बांग्लादेश ने पहले वनडे में अंत तक संघर्ष किया था और भारत को रोमांचक तरीके से 1 विकेट से हराते हुए सीरीज की जीत के साथ शुरुआत की थी। टीम अगर आज का मुकाबला भी जीत लेती है तो उनके पास सीरीज में अजेय बढ़त लेने का मौका होगा। वहीं भारतीय टीम चाहेगी कि आज का मुकाबला जीतकर सीरीज में बराबरी की जाए।

BAN vs IND के बीच दूसरे वनडे मैच के लिए दोनों टीमों की प्लेइंग XI

बांग्लादेश

लिटन दास (कप्तान), मुशफिकुर रहीम, अनामुल हक़, अफीफ होसैन, नजमुल होसैन शंटो, शाकिब अल हसन, महमुदुल्लाह, मेहदी हसन मिराज़, मुस्ताफ़िज़ुर रहमान, नासूम अहमद इबादत होसैन

भारत

रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज, उमरन मालिक।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now