Asia Cup 2023: 'वर्ल्‍ड कप 2023 के लिए बांग्‍लादेश की टीम खतरनाक', शाकिब अल हसन ने विरोधी टीमों को दे डाली खुली चेतावनी

Sri Lanka Asia Cup Cricket
शाकिब अल हसन को वर्ल्‍ड कप में बांग्‍लादेश से बेहतर प्रदर्शन की उम्‍मीद

बांग्‍लादेश (Bangladesh Cricket Team) के कप्‍तान शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) ने वर्ल्‍ड कप 2023 (ICC World Cup 2023) के लिए विरोधी टीमों को चेतावनी दे दी है। बांग्‍लादेश ने शुक्रवार को एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) के सुपर-4 राउंड में भारत पर सांत्‍वना जीत दर्ज की। इसके बाद शाकिब अल हसन ने कहा कि आगामी वर्ल्‍ड कप के लिए हमारी टीम काफी अच्‍छी है।

बता दें कि भारत की मेजबानी में 5 अक्‍टूबर से वनडे वर्ल्‍ड कप का आयोजन होगा। बांग्‍लादेश की टीम एशिया कप से पहले अपने चोटिल खिलाड़‍ियों से जूझ रही है। तेज गेंदबाज इबादत होसैन और फिर नजमुल हुसैन शंटो चोटिल हो गए।

बांग्‍लादेश ने शुक्रवार को भारत को मात देकर साबित किया कि उसकी टीम में दम है। वो किसी भी टीम को बड़ा सदमा देने का दम रखती है। शाकिब अल हसन ने मैच के बाद कहा, 'वर्ल्‍ड कप के लिए हमारे पास अच्‍छी टीम है। कई खिलाड़ी चोटिल हुए। कुछ टीम में आए तो कुछ बाहर हुए। इससे हमें मदद नहीं मिली। मेरे ख्‍याल से वर्ल्‍ड कप में हमारी टीम खतरनाक होगी।'

शाकिब अल हसन ने एशिया कप 2023 के सुपर-4 राउंड में भारतीय टीम को मात देकर काफी विश्‍वास हासिल किया। खुद कप्‍तान शाकिब ने सामने से टीम का नेतृत्‍व किया और ऑलराउंड प्रदर्शन किया। शाकिब शुक्रवार को अपनी टीम के सर्वश्रेष्‍ठ स्‍कोरर रहे। उन्‍होंने 85 गेंदों में छह चौके और तीन छक्‍के की मदद से 80 रन बनाए। इसके बाद बाएं हाथ के स्पिनर ने 10 ओवर में दो मेडन सहित 43 रन देकर एक सफलता हासिल की। शाकिब ने सूर्यकुमार यादव को अपना शिकार बनाया था।

बता दें कि कोलंबो के आर प्रेमदासा स्‍टेडियम पर खेले गए मुकाबले में बांग्‍लादेश ने पहले बल्‍लेबाजी करके निर्धारित 50 ओवर में 8 विकेट खोकर 265 रन बनाए। जवाब में भारतीय टीम 49.5 ओवर में 259 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। बांग्‍लादेश के लिए यह सांत्‍वना भरी जीत रही क्‍योंकि उन्होंने सुपर 4 में एक भी जीत दर्ज नहीं की थी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now